भारत में इस दिन लॉन्च होगा Redmi Note 9, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स
भारत में इस दिन लॉन्च होगा Redmi Note 9, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स
Share:

Xiaomi का लेटेस्ट Redmi Note 9 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की जानकारी सामने आ गयी है. यह स्मार्टफोन आने वाली 20 जुलाई के दिन 12 बजे भारत में लॉन्च होने जा रहा है. हालांकि Xiaomi की तरफ से इस बारे में अभी ऑफिशियल एलान कर दिया है. यूज़र्स इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से भी खरीद सकते है. वहीं Amazon पर Notify Me ऑप्शन अवेलेबल करा दिया गया है. आपको बता दें की कंपनी ने इस वर्ष की शुरुआत में भारत में Redmi Note 9 pro और Redmi note 9 pro Max को भारतीय बजार में लॉन्च किया था. इसके बाद से ही Redmi note 9 स्मार्टफोन की भारत में लन्चिंग की उम्मीद जताई जा रही थी.  

वहीं,  भारत में इस स्मार्टफोन को दो स्टोरेज ऑप्शन 3GB रैम 64GB स्टोरेज और 4GB रैम और 128GB स्टोरेज में लॉन्च किया जा सकता है. इसके अलावा Xiaomi Redmi Note 9 के 3GB रैम स्टोरेज ऑप्शन को 14,900 रुपए में लॉन्च किया जा सकता है, जबकि इसके 4GB रैम वेरिएंट 18,700 रुपए में मिलेगा. तो चलिए जानते है  Redmi note 9 pro के फीचर के बारें में.....

Redmi Note 9 स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन को ग्लोबली 6.53 इंच फुल एचडी प्लस डिस्पले के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080/2340 होने वाला है. वहीं इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 का उपयोग किया जा सकता है. फोन MIUI 11 बेस्ड एंड्राइड 10 सपोर्ट मिलेगा. इस नए स्मार्टफोन में पंच-होल डिस्पले की डिजाइन दी गई है. साथ ही स्मार्टफोन के टॉप-लेफ्ट साइट स्क्रीन पर कट आउट मिलेगा. इसके अलावा सेल्फी के लिए इस फोन में 13MP का कैमर, जबकि फोन के रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप मिलना है.

साउंडकोर बाय ने लांच किया शानदार साउंड वाला स्पीकर, जानिए क्या है कीमत

Amazfit Verge Lite नए दाम के साथ फिर से हुई लॉन्च, जानें क्या है कीमत

आज से खुला Rossari Biotech IPO, जानें इन्वेस्ट के लिए उचित है या नहीं!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -