Redmi Note 9 Pro सीरीज की सेल हुई शुरु, जानें दाम और शानदार ऑफर्स
Redmi Note 9 Pro सीरीज की सेल हुई शुरु, जानें दाम और शानदार ऑफर्स
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi की Redmi Note 9 Pro सीरीज के 2 स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर से प्रारंभ हो गई है. इस सीरीज के तहत Redmi Note 9 pro Max और Redmi note 9 Pro स्मार्टफोन को सेल के लिए अवेलेबल कराया जाएगा. Redmi Note 9 pro की शुरुआती दाम 13,999 रु है. स्मार्टफोन 2 स्टोरेज ऑप्शन चार GB रैम 128GB स्टोरोज और छह GB 128GB स्टोरेज आप्शन में सेल के लिए अवेलेबल होगा. Redmi note 9 pro स्मार्टपोन 4 कलर ऑप्शन Insterstellar black, Clacier White, Interstellar कलर ऑप्शन में सेल  के लिए अवेलेबल रहने वाला है. साथ ही Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन 16,999 रुपए की शुरुआती दाम में परचेस किया जा सकेगा. स्मार्टफोन 3 स्टोरेज ऑप्शन 6GB 64GB स्टोरेज, 6GB 128GB स्टोरेज और 8GB 128GB स्टोरेज ऑप्शन में सेल के लिए अवेलेबल रहेगा. यूज़र्स इसे Amazon इंडिया की वेबसाइट से परचेस कर सकेंगे. जानें इस स्मर्टफ़ोने के ऑफर्स के बारें में....

ऑफर 
Redmi Note 9 Pro Max और Redmi Note pro के साथ मिलने वाले ऑफर्स पर ध्यान दे तो ग्राहक Airtel का डबल डाटा बेनिफिट्स अर्जित 0कर सकते हैं. यह ऑफर Airtel के 298 रुपये और 398 रुपये वाले प्लान के लिए अवेलेबल होगा. इसके अलावा Amazon Prime सदस्य स्मार्टफोन की खरीददारी पर पांच फीसदी डिस्काउंट का भी फायदा उठा सकते हैं.  

Redmi Note 9 Pro Max के स्पेसिफिकेशन्स
एंड्राइड 10 ओएस पर डिपेंड Redmi Note 9 Pro Max में 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा. इस स्मार्टफोन की स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल की  है. यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर कार्य करता है और इसमें दी गई स्टोरेज को ग्राहक माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं.

Realme Narzo 10 की सेल है जारी, जानें आकर्षक ऑफर्स

Realme Narzo 10 की सेल आज इस समय पर होगी शुरू

BSNL : कंपनी ने हर घर में इंटरनेट पहुंचाने का बनाया मास्टर प्लान 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -