आज एक बार फिर Redmi का ये स्मार्टफोन खरीदने का मौका, मात्र 2,333 रुपए में ले जाएं घर
आज एक बार फिर Redmi का ये स्मार्टफोन खरीदने का मौका, मात्र 2,333 रुपए में ले जाएं घर
Share:

चीन की दिग्गज कंपनियों में शुमार Xiaomi की ओर से दोबारा Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे विक्रय के लिए प्राप्त कराया जाएगा। Redmi Note 9 pro का आरम्भिक दाम 13,999 रुपए है। फोन दो स्टोरेज विकल्प 4GB रैम 128GB स्टोरोज तथा 6GB 128GB स्टोरेज विकल्प में बिक्री के लिए प्राप्त होगा। Redmi note 9 pro स्मार्टफोन चार रंग विकल्प Insterstellar black, Clacier White, Interstellar में विक्रय के लिए उपलब्ध रहेगा। इसे ई-कॉमर्स साइट अमेज़न तथा Mi।com से क्रय किया जा सकेगा।  

साथ ही Redmi Note 9 pro की क्रय पर Amazon Pay ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से करने पर 5 फीसदी छूट तथा HSBC कैशबैक कार्ड पर भी 5% का इंस्टैंड छूट दी जा रही है। साथ-साथ फोन को 6 महीने की 2,333 रुपये की नो-कॉस्ट EMI पर क्रय करने का अवसर होगा। मतलब कस्टमर 13,999 रुपये वाले फोन को 2,333 रुपये देकर घर ले जा सकते हैं। इसके अतिरिक्त कस्टमर के पास 4।666 रुपये की EMI पर भी विकल्प दिया जा रहा है। 

वही इसके अतिरिक्त अमेज़न से फोन क्रय वाले कस्टमर Airtel का डबल डाटा बेनिफिट्स प्राप्त कर पाएंगे। यह ऑफर Airtel के 298 रुपए तथा 398 रुपए वाले प्लान के लिए उपलब्ध होगा। इसके अतिरिक्त अमेज़न प्राइम मेंबर्स फोन की खरीददारी पर 5 प्रतिशत छूट का भी मुनाफा उठा सकते हैं। वही Redmi Note 9 Pro में 6।67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले उपलब्ध किया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है। इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही आकर्षक है।

आज होगी इन शानदार डिवाइस की लॉन्चिंग, यहां देखें लाइव इवेंट

आज होगी पॉलीटेक्निक की ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा, इन बातों का रखना होगा ध्यान

इस चीनी कंपनी के हाथ लगा दुनियाभर के दिग्गजों का खुफिया डेटा, विशेषज्ञों ने जताई चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -