भारत में ओपन सेल के लिए उपलब्ध हुआ Xiaomi का यह शानदार स्मार्टफोन
भारत में ओपन सेल के लिए उपलब्ध हुआ Xiaomi का यह शानदार स्मार्टफोन
Share:

Redmi Note 9 Pro Max अभी तक इंडियम मार्किट में फ्लैश सेल के जरिए अवेलेबल कराया जा रहा था और यह स्मार्टफोन अक्सर बिक्री में आते ही कुछ ही सेकेंड में सोल्ड आउट भी हो जाता है. ऐसे में ग्राहक इस शानदार स्मार्टफोन की अगली बिक्री का इंतजार करना पड़ता है. हालांकि अब आपको Redmi Note 9 Pro Max परचेस करने के लिए बिक्री का इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि अब यह स्मार्टफोन ओपन बिक्री में अवेलेबल हो गया है. यानि ग्राहक इसे कभी भी किसी भी वक्त परचेस कर सकते हैं. इसकी सूचन कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए साझा की है. तो चलिए जानते हैं Redmi Note 9 Pro Max की कीमत और फीचर्स के बारें में... 
 
Redmi Note 9 Pro Max की कीमत
इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के छहGB + 64GB स्टोरेज मॉडल का दाम 16,999 रुपये, छहGB + 128GB मॉडल का दाम 18,499 रुपये और आठGB +128GB मॉडल का दाम  19,999 रुपये है. यह लेटेस्ट स्मार्टफोन अरोरा ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट और इंटरस्टेलर ब्लैक कलर वेरिएंट में अवेलेबल है. Redmi Note 9 Pro Max को ग्राहक कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट Mi.com के अलावा ई-कॉमर्स साइट Amazon से भी परचेस कर सकते हैं.  

Redmi Note 9 Pro Max पर ऑफर्स
अगर Redmi Note 9 Pro Max पर मिलने वाले ऑफर्स की चर्चा करें तो इस शानदार स्मार्टफोन को ग्राहक Amazon से नो कोस्ट ईएमआई की फैसिलिटी के साथ परचेस कर सकते हैं. जबकि Mi.com पर स्मार्टफोन के साथ Airtel ग्राहक को डबल डाटा का ऑफर मिल रहा हैं. लेकिन यह ऑफर सिर्फ 298 रुपये और 398 रुपये वाले प्लान के साथ ही अवेलेबल है.  

 Honor की ये दो वॉच हुई लॉन्च, जानें कीमत

Realme के इन दो स्मार्टफोन की कीमतों में आई भारी गिरावट, जानें नया रेट

Realme Narzo 10A की फ्लैश सेल है जारी, मिल रहे है दमदार ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -