Redmi Note 9 जल्द ही भारत में होगा लॉन्च
Redmi Note 9 जल्द ही भारत में होगा लॉन्च
Share:

Redmi ने चीन में नए नए स्मार्टफोन लॉन्च किए, कंपनी ने देश के लिए 3 नए Redmi Note 9 सीरीज फोन की घोषणा की, Redmi Note 9 और Redmi Note 9 Pro 5G- के लिए, जबकि Redmi Note 9 4G को अधिक किफायती 5G मॉडल के रूप में लॉन्च किया गया था।

फोन की लॉन्चिंग के कुछ ही दिनों बाद, अब रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह आखिरी मॉडल कथित तौर पर भारतीय बाजार में Redmi 9 पावर के रूप में लॉन्च होगा। रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है कि पोको एम 3 जो पहली बार यूरोप में पेश किया गया था, वह भी बहुत जल्द भारत आने की उम्मीद है।

उसी की जानकारी सबसे पहले टिपस्टर मुकुल शर्मा ने देखी थी, जो दावा करता है कि Google Play कंसोल पर Redmi 9 Power नामक एक हैंडसेट है, जो कि Redmi Note 9 4G के समान मॉडल नंबर के साथ है। फोन को Google Play कंसोल डेटाबेस पर ime लाइम ’नाम से भी कोडित किया गया है। जैसा कि ऊपर बताया गया है, पोको M3 को टिपर, मुकुल शर्मा द्वारा मॉडल नंबर M2010J19CI के साथ Google Play कंसोल पर भी देखा गया है।

इससे पहले, Redmi Note 9 4G के बारे में नोट 9T नाम से भारत में आने की खबरें आई हैं। हालाँकि, पिछले लीक में दावा किया गया था कि फोन कुछ बदलावों के साथ भारत में आएगा, नोट 9 टी में Redmi note 9 4g पर ट्रिपल-लेंस सेट-अप के बजाय क्वाड-कैमरा सेट-अप का उपयोग किया गया है।

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने शिवसेना विधायक के बेटे विहांग सरनाइक को भेजा समन

नाविक के पदों पर निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

भारत सरकार यूएई और बहरीन से अपने श्रमिकों की वापसी की दिशा में कर रही है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -