भारत में आज लॉन्च होंगे ये दो दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन
भारत में आज लॉन्च होंगे ये दो दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन
Share:

Xiaomi आज ग्लोबल मार्केट में एक लॉन्च इवेंट का आयोजन करने जा रही है. इस इवेंट में कंपनी अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Redmi Note 9 और Mi Note 10 Lite को लॉन्च करने वाली है. लॉन्च से पहले ही इन स्मार्टफोन्स से जुड़े कई लीक्स व टीजर सामने आ चुके हैं. पिछले दिनों ही Mi Note 10 Lite यूएस की FCC सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया था. वहीं Redmi Note 9 से पहले कंपनी इस सीरीज में Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max को भारत में लॉन्च कर चुकी है. आज Redmi Note 9 और Mi Note 10 Lite को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा.

Redmi Note 9 और Mi Note 10 Lite के लिए कंपनी ने ऑनलाइन लॉन्च इवेंट का आयोजन किया है. इस इवेंट को घर बैठे इंटरनेट के जरिए आराम से देखा जा सकता है. भारतीय समय के अनुसार यह इवेंट आज शाम 5.30 बजे आयोजित होगा. कंपनी ने स्पष्ट किया है कि इस इवेंट में Redmi Note 9 सीरीज को लॉन्च किया जाएगा. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कंपनी Redmi Note 9 के साथ ही Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max को ग्लोबल मार्केट में उतार सकती है. हालांकि कंपनी ने इस सीरीज के तहत लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स का खुलासा नहीं किया है. 

Redmi Note 9 के स्पेसिफिकेशन्स: Redmi Note 9 को लेकर सामने आई लीक्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 1,080x2,340 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. यह फोन MediaTek Hellio G85 चिपसेट पर पेश हो सकता है. फोन में 6GB रैम और पावर बैकअप के लिए 5,020mAh की बैटरी दी जा सकती है. इसके अलावा इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का हो सकता है. 

Mi Note 10 Lite के स्पेसिफिकेशन्स: हाल ही में कंपनी ने एक पोस्टर के जरिए Mi Note 10 Lite का डिजाइन स्पष्ट किया है. फोन में वर्टिकल डिजाइन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. फ्रंट में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच देखने को मिलेगा. वहीं यह फोन ब्लैक, ब्लू और व्हाइट तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगाा. इसे Snapdragon 730G चिपसेट पर पेश किया जा सकता है. इसमें 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,260mAh की बैटरी उपलब्ध होगी. 

लॉकडाउन के दौरान मशहूर हस्तियों और प्रशंसकों के बीच की दूरी को कम कर रहा है लाईकी का अनूठा लाइव फीचर

गैजेट्स करने कोरोना से लड़ने में सहायता

OnePlus 8 सीरीज की प्री-बुकिंग हुई शुरू, जानिये क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -