Redmi Note 8 Pro की सेल आज से शुरू, जानें कीमत और फीचर्स
Redmi Note 8 Pro की सेल आज से शुरू, जानें कीमत और फीचर्स
Share:

Redmi Note 8 Pro आज फिर से सेल में  उपलब्ध कराया जा रहा है. ग्राहक इस रेडमी स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे से खरीद पाएंगे. इसकी बिक्री ऐमेजॉन इंडिया, शाओमी की वेबसाइट और मी होम स्टोर्स के जरिए होगी. इसकी खास बातों का जिक्र करें तो यहां क्वॉड कैमरा सेटअप और MediaTek Helio G90T प्रोसेसर मिलता है. याद के तौर पर आपको बता दें इस स्मार्टफोन को Redmi Note 8 के साथ अक्टूबर माह में लॉन्च किया गया था.

Redmi Note 8 Pro के 6GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये, 6GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये और 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये है. इसे ग्राहक गामा ग्रीन, हैलो वाइट, शैडो ब्लैक और इलेक्ट्रीक ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. हाल ही में शाओमी ने ये भी घोषणा की थी कि Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro की सेल ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 10 मिलियन यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है. साथ ही Redmi Note 8 सीरीज ने भारत में भी 1 मिलियन सेल का आंकड़ा पार कर लिया है.

Redmi Note 8 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड MIUI 10 पर चलता है और इसमें 6.53-इंच फुल-HD+ (1080 x 2340 पिक्सल) HDR डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 8GB तक रैम के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G90T प्रोसेसर मिलता है. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा, 2MP मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 20MP का कैमरा मौजूद है.

इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 128GB तक की है और इसमें कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS, USB टाइप-C और 3.5mm हेडफोन जैका का सपोर्ट मिलता है. इसकी बैटरी 4,500mAh की है और यहां 18W फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है. 

अंतरिक्ष से मलबा उठाएगा चार हाथों वाला रोबोट, 2025 में होगा परिक्षण

APPLE ने लॉन्च किया 16 इंच वाला मैकबुक प्रो, जानें क्या है कीमत

इस इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर को हुई जेल, लाखों में हैं फॉलोअर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -