अब से कुछ ही देर में Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन फ्लैश सेल में होगा उपलब्ध, डिस्काउंट ऑफर का उठाए लाभ
अब से कुछ ही देर में Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन फ्लैश सेल में होगा उपलब्ध, डिस्काउंट ऑफर का उठाए लाभ
Share:

भारतीय ग्राहकों के बीच कुछ वर्षों में चीन की प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी Xiaomi के उत्पाद काफी पॉपुलर हुए हैं. रेडमी नोट सीरीज कंपनी के सफल स्मार्टफोन्स में से एक है. हाल ही में कंपनी ने रेडमी नोट 8 प्रो लांच किया है. यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल में अमेजन पर अवेलेबल होगा. आपको इसके लिए ऑर्डर को जल्द-से-जल्द बुक करना होगा, वरना अगले डेट का इंतजार करना पड़ेगा. इस स्मार्टफोन को यहां से खरीद सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

व्हाट्सएप के संस्थापक ने फेसबुक से करी अकाउंट डिलीट करने की मांग

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Redmi Note 8 Pro की कीमत 14,999 रुपये से शुरू हो रही है. कीमत फोन के वेरिएंट पर डिपेंड करता है.कंपनी के स्मार्टफोन गामा ग्रीन, व्हाइट, और ब्लैक कलर्स में अवेलेबल हैं. सबसे शुरुआती रेंज वाले स्मार्टफोन में आपको 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की मेमोरी मिलती है. इस स्मार्टफोन में आपको 64 मेगापिक्सल का एआई क्वाड रीयर कैमरा मिलता है. यह कैमरा पोट्रेट, अल्ट्रा वाइड लेंस, मैक्रो लेंस, एलईडी फ्लैश, एआई सपोर्ट, ब्यूटीफाई सपोर्ट के साथ आता है. फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

5वी मंजिल से गिरी IIT की छात्रा हुई मौत का शिकार, जांच में जुटी पुलिस

अगर बता करें फीचर की तो Xiaomi का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन हेलियो जी90टी गेमिंग प्रोसेसर से लैस है. यह एलेक्सा इनेबल्ड स्मार्टफोन है, जो एंड्रायड पाई वर्जन 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 4,500 mAH की बैटरी मिलती है. इस स्मार्टफोन का 8 जीबी रैम और 128 जीबी मेमोरी वाला वेरिएंट 17,999 रुपये में अवेलेबल है.

हैकिंग से बचने के लिए फेसबुक ला रहा है अपना नया अपडेट

आज लॉन्च होगा मोटोरोला का शानदार फीचर वाला स्मार्टफोन, जाने क्या है कीमत

स्टॉक और कस्टम रोम एंड्राइड में कौन है आपके लिए बेहतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -