Redmi अपने लेटेस्ट वर्जन के लिए कर रहा तैयारी, जानिए फीचर

नए स्मार्टफोन को लेकर तैयारी कर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी अब एक खबर मुताबिक    कंपनी जल्द ही अपने नए अवतार वाले रेडमी नोट 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर खबर आयी है, ऐसे में अंदाज लगाया जा रहा है. कि इस फोन को जल्द ही पेश किया जा सकता हैं. इस फोन में कई अनोखे फीचर होने की संभावना हैं. अभी तक कोई खबर इस फोन की लाँच को लेकर  नही आयी हैं. जानिए इस स्मार्टफोन की अन्य खासियत 

Hotstar ने बढ़ाए सब्सक्रिप्शन प्लान, यूजर को लगा झटका

कंपनी ने 6.4-इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले इस फोन में दी गई है जिसका रिजाॅल्य़ूशन 1080×2340 पिक्सल का दिया गया हैं. इस फोन को स्पीड देने के लिए इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता हैं. फोन में फोटोग्राफी के लिए दो कैमरे दिए गए है, 13 मेगापिक्सल के दो कैमरे जिसमे 48 मेगापिक्सल भी शामिल है. 

Tata Sky के प्लान है शानदार, जानिए इनकी खासियत

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं. अगर इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया जाता है, तो फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जाना संभव हैं. अगर इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट नही दिया जाता है. तो फोन की स्टोरेज को बढाना आसान नही होगा. फोन की रैम की बात करे तो फोन की रैम को लेकर कोई लीक व खबर सामने नही आयी हैं. कहा जा रहा है कि इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4300 एमएएच की बैटरी दी जा सकती हैं. प्रिंट सेंसर कंपनी ने फोन की सुरक्षा को ध्यान मे रखते हुए दिया है. कंपनी ने वर्तमान मे बाजार मे पेश किए गये फोन अच्छा प्रदर्शन कर रहे है.

दुनिया के शीर्ष स्मार्टफ़ोन में OnePlus हुआ शामिल, जानिए कारण

Jio GigaFiber Service जल्द करेगा शुरू, लिस्ट में 1600 शहर होंगे शामिल

Moto Z4 की जानकारी आई सामने, हुआ फीचर का खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -