रेडमी नोट 7 के बीच रेडमी नोट 7 Pro की धूम, जल्द आएगा भारत

चीन की स्मार्टफोन कंपनी शाओमी अपने भारतीय स्मार्टफोन बाज़ार में जल्द ही एक नए फोन को लॉन्च कर सकती हैं. इस नए फोन से जुड़ी कई जानकारी सामने आ चुकी है. बता दें कि फ़िलहाल तो शाओमी ने नए रेडमी फोन का टीजर रिलीज किया है और इस टीजर को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी नए रेडमी नोट 7 प्रो को लॉन्च करने की तैयारियां में व्यस्त है. 

जानकारी के मुताबिक़, शाओमी 24 फरवरी को MWC 2019 में एक स्मार्टफोन को ग्लोबली पेश कर सकती है और कम्पनी पहले एमआई 9 को लॉन्च करेगी उसके बाद रेडमी नोट 7 प्रो को बाज़ार में उतार सकती है. जबकि कई जानकारों का मानना है कि भारत में रेडमी नोट 7 प्रो को भी लॉन्च किया जाना है. हालांकि दूसरी ओर लोगों को रेडमी नोट 7 का भी भारत में आने का बेसब्री से इन्तजार है, जो कि 28 फरवरी को लांच किया जाएगा. 

खबर है कि कम्पनी रेडमी नोट 7 प्रो को बेहतरीन स्पेशिफिकेशंस के साथ उतारेगी और रेडमी नोट 7 प्रो का कैमरा काफी एडवान्सड़ बताया जा रहा है. आपको बता दें कि यह फ़ोन रेडमी नोट 7 का अपग्रेडेड वर्जन होगा. कहा जा रहा हैं कि रेडमी नोट 7 प्रो में रेडमी नोट 7 की छाप नज़र आएगी. लीक रिपोर्ट की माने तो फोन में सोनी का रियर कैमरा सेंसर मिलेगा. जबकि नोट 7 में सैमसंग का कैमरा सेंसर भी मिलेगा. दूसरी ओर शाओमी अपने एक और फोन को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. बता दें कि कंपनी Mi 9 को 24 फरवरी को MWC 2019 में पेश करने जा रही है. साथ ही खबर यह भी है कि Mi 9 के लॉन्च के बाद ही कंपनी रेडमी नोट 7 प्रो को लॉन्च किया जाएगा. 

 

वंदे भारत एक्सप्रेस के इंजन में आई तकनीकी खराबी, सुधारने में जुटे इंजीनियर

Motorola P40 की सभी जानकारियां लीक, ये बातें बनाएगी इसे सबसे अलग

अब Zombie मोड में लें PUBG का मजा, 19 फरवरी को मिलेगा 0.11.0 अपडेट

खुशी से झूम उठे OnePlus यूजर्स, कंपनी देगी यह सबसे अनोखा फीचर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -