उम्मीदों पर खरा उतरा Redmi note 7, Durability Test में यह रहा ख़ास

उम्मीदों पर खरा उतरा Redmi note 7, Durability Test में यह रहा ख़ास

इन दिनों बाजार में चीनी कंपनी शाओमी के रेडमी नोट 7 की धूम मची हुई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसे कंपनी ने जनवरी माह में चीन में पेश किया था, जबकि हाल ही में खबर आई थी कि इसे भारत में 12 फरवरी को पेश किए जाएगा. लेकिन वह खबर झूठी निकली. वहीं इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि  xiaomi इस मोबाइल को 14 फरवरी को लॉन्च कर सकती है. दूसरी और इस फोन ने Durability टेस्ट में भी खूम धमाल मचाया है.

Durability टेस्ट...

Durability टेस्ट से यह बात समझ में आती है कि आपका मोबाइल कितना सहनशील है, जैसे मोबाइल अचानक से हाथ में से नीचे या पानी में गिर गया तो मोबाइल सही तरीके से काम कर रहा है या फिर इसमें कोई समस्या आ गई है. बता दें कि इस प्रक्रिया को ही Durability टेस्ट कहा जाता है. durability टेस्ट में रेडमी नोट 7 ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. मतलब कि यह सभी की उम्मीदों पर खरा उतरा है. 

रेडमी नोट 7 के बारे में...

इस फोन के बारे में विस्तार से जाने तो पता चलता है कि इसमें सबसे खास इसका रियर कैमरा है जो कि 48 MP के कैमरा से लैस है. रेडमी नोट 7 में 2340×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है. यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ ऐंड्रॉयड 8.1 ऑरियो पर काम करने में सक्षम है. कैमरा इसमें एक और हिअ और वह रियर में 5 मेगापिक्सल का है. जबकि फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का है. बैटरी आपको 4,000mAh की मिलेगी. 

दिलों पर राज करेगा Realme A1, कीमत होगी महज इतनी

अब शाओमी ने घटाई Redmi 6A की कीमत, महज 6 हजार रु में खरीदें...

Hike निभाएगा प्रेमी जोड़ों का साथ, लॉन्च किया Valentine Stickers

आ गई खबर, MWC 2019 में पेश होगा दुनिया का पहला 5 कैमरे वाला फ़ोन