वॉटर प्रूफ भी है यह फ़ोन, कंपनी को है रिकॉर्डतोड़ बिक्री की उम्मीद....

वॉटर प्रूफ भी है यह फ़ोन, कंपनी को है रिकॉर्डतोड़ बिक्री की उम्मीद....

चीन की बेहद शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी रेडमी अपने बेहतरीन स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है. हाल ही में कंपनी न घोषणा की थी कि वह अब रेडमी को अलग ब्रांड के तहत पेश करेगी और ऐसा उसने हाल ही में एक नया स्मार्टफोन पेश कर कर भी भी दिया. बता दें कि हाल ही में चीन के बाजार में Redmi Note 7 पेश किया गया है, अब जल्द ही इस फ़ोन की बिक्री शुरु होने वाली है.

बताया जा रहा है कि इस फ़ोन की बिक्री को लेकर कंपनी को उम्मीद है कि यह बिक्री के सरे रिकॉर्ड तोड़ देगा. Redmi Note 7 में 6.3 इंच की नॉच डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. आपको इस फ़ोन में  क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर, 3 जीबी, 4 जीबी व 6 जीबी की रैम और 32 जीबी व 64 जीबी की स्टोरेज भी मिलेगी. जबकि खास बात यह भी है कि यह फ़ोन वॉटर प्रूफ भी है. 

फोन में फास्ट चार्जिंग के लिए कंपनी ने 4000mAh की बैटरी, हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट अदि को शामिल किया है. सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. फोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा है जिसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का कैमरा आपको मिलेगा. कीमत की बात की जाए तो 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 999 युआन यानि करीब 10,000 रुपये और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 1,199 युआन यानि करीब 12,400 रुपये और 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 1,399 युआन यानि करीब 14,500 रुपये तय की है. 

 

Flipkart का 'मकर संक्रांति' धमाका, 429 रु में फ़ोन और टीवी-फ्रीज पर 65 फीसदी छूट

यह कंपनी रोज दे रही 5 GB डाटा, बस एक बार देना होगा महज इतने रूपए

96.6 जीबी डाटा और ये धमाकेदार फायदें, Vodafone ने उतार दिया नया दमदार प्लान

अब Google Play Store के और भी करीब आ जाएंगे आप, मिलेगी फोन स्टोरेज की जानकारी