48 MP कैमरा हे नहीं ये फीचर और कीमत भी इस फ़ोन को बनाते हैं सबसे ख़ास...
48 MP कैमरा हे नहीं ये फीचर और कीमत भी इस फ़ोन को बनाते हैं सबसे ख़ास...
Share:

हाल ही में चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने अपने घरेलू बाजार में अपना नया और काफी बेहतरीन स्मार्टफोन Redmi Note 7 पेश किया है. इस फ़ोन की सबसे बड़ी और ख़ास बात यह है कि इस फ़ोन में कंपनी ने 48 mp का कैरा दिया है. लेकिन आपको बता दें कि इस खासियत के अलावा यह फ़ोन और भी कई खासियतों से लैस है. आइए जानते है इसकी कुछ और खासियतों के बारे में...

Xiaomi ने हाल ही में रेडमी को अलग ब्रांड से पेश करने का ऐलान किया था. जहां 10 जनवरी 2019 को चाइना में शाओमी से अलग होने के बाद रेडमी ने अपना पहला Smart Phone लांच किया. इस फ़ोन की हर जगह काफी चर्चा हो रही है. 48 मेगापिक्सल को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा में है. इसके साथ ही बैक में 5 मेगापिक्सल का कैमरा भी मिलेगा. 

इस नई फ़ोन के तीन वेरिएंट्स हैं. एक में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटर्नल मेमोरी, दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB इंटर्नल मेमोरी और आख़िरी एवं तीसरे वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी है. सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा आपको मिलेगा. वहीं इस फ़ोन में पावर के लिए कंपनी ने 4,000mAh की  बैटरी दी है जो कि क्विक चार्ज सपोर्ट करती है. वहीं फ़ोन में स्मार्टफोन में 6.3 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी है. अब जल्द ही यह फ़ोन भारत लाया जाएगा. 

 

अब भारत आएगा Honor 8A, जानिए दमदार फीचर और कीमत...

Instagram में आया एक और फीचर, हर किसी को था बेसब्री से इंतजार

इतना जबरदस्त होगा नोकिया का अगला स्मार्टफोन, लीक हुए फीचर्स

बम्पर फायदा उठाने का आज अंतिम मौका, फ्लिपकार्ट इस फोन पर दे रही 8 हजार रु की छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -