बस खत्म होने को है यूजर्स का इन्तजार, Redmi note 7 इस दिन आएगा भारत
बस खत्म होने को है यूजर्स का इन्तजार, Redmi note 7 इस दिन आएगा भारत
Share:

भारतीय बाजार में शाओमी का अगला स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 होगा. बताया जा रहा है कि इस महीने की 28 तारीख को शाओमी का यह फ़ोन लॉन्च होने वाला है. बता दें कि इससे पहले कंपनी ने रेडमी नोट 7 प्रो Redmi Note 7 Pro को टीज किया है, जो 48 मेगापिक्सल के सोनी IMX586 सेंसर के साथ आने वाला है. इसे लेकर कंपनी ने बताया है कि यह स्मार्टफोन स्प्रिंग फेस्टिवल के बाद लॉन्च किया जाएगा. जबकि आपको यह भी बता दें कि कल यानी कि 20 फरवरी को शाओमी ने भारत में  शाओमी मी9 और  शाओमी मी9 SE को भी पेश कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन ने 3सी सर्टिफिकेट पास कर लिया है और इस फोन को M1901F7BE मॉडल नंबर के साथ लिस्ट कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन में 18 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट आपको मिलेगा. वहीं  रेडमी नोट 7 की बारे में बात करें तो नोट 7 का सीधा मुकाबला सैमसंग गैलेक्सी एम30 स्मार्टफोन से होगा, जो 27 फरवरी को भारतीय बाज़ार में आ रहा है. 

इस फोन की सबसे बड़ी और ख़ास बात यह है कि इसमें  मुख्य फीचर 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और यह फोन कंपनी का पहला 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा स्मार्टफ़ोन है. इस स्मार्टफोन में आपको 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जो 19.5:9 रेशियो के साथ आता है. डिस्प्ले की सुरक्षा हेतु आपको गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलेगा और यह फोन स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस बताया जा रहा है. कीमत की बात की जाए तो भारत में इसे करीब 11 हजार रु में पेश किया जा सकता है. 

 

ताबड़तोड़ बिक रहा Mi का यह फ़ोन, कीमत 6 हजार रु से भी कम

SAMSUNG ने 9200 रु में लॉन्च किए Galaxy Buds, इस फोन के साथ पाए मुफ्त

Samsung ने उतार दिए Galaxy S10 और S10+, तमाम खूबियों के साथ जल्द मचाएंगे तहलका

SAMSUNG ने उतारा Galaxy S10e, एक साथ जाने स्पेसिफिकेशन्स, फीचर और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -