अब दुनिया में आया एक और 48MP कैमरा स्मार्टफोन, कीमत जानकर विश्वास नही कर सकेंगे आप

अब दुनिया में आया एक और 48MP कैमरा स्मार्टफोन, कीमत जानकर विश्वास नही कर सकेंगे आप

दुनिया का दूसरा 48 MP कैमरे वाला स्मार्टफोन आ चुका है. हॉनर के बाद अब शाओमी ने भी 48 मेगापिक्सल प्लस 5 मेगापिक्सल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन पेश कर दिया है. आपको बता दें कि शाओमी ने इसे फिलहाल अपने घरेलू बाजार यानी कि चीन में पेश किया है. कीमत की बात की जाए तो कंपनी ने महज इसे 10 हजार रु की कीमत में उतारा है. 

फ़िलहाल इस फ़ोन के भारत में आने को लेकर कोई खबर नहीं है. आपको यह भी बता दें कि Redmi सब ब्रांड के तहत यह पहला स्मार्टफोन होगा Redmi Note 7. आपको बता दें कि कंपनी ने आज ही Redmi सिरीज को सब ब्रांड के तौर पर लॉन्च किया है और ये फोन इस ब्रांड के तहत ही पेश किया गया है.

इस नई फ़ोन के तीन वेरिएंट्स हैं. एक में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटर्नल मेमोरी, दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB इंटर्नल मेमोरी और आख़िरी एवं तीसरे वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी है. इसकी सबसे बड़ी खासियत इसक कैमरा ही है.  रियर पैनल पर दो कैमरे हैं – एक 48 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.8 है और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है जिसे डेप्थ के लिए यूज किया जाएगा. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा आपको मिलेगा. जबकि फ़ोन में पावर के लिए कंपनी ने 4,000mAh की  बैटरी दी है जो कि क्विक चार्ज सपोर्ट करती है. वहीं फ़ोन में स्मार्टफोन में 6.3 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी है. 

अब ऑफ़लाइन बाजार में भी तहलका मचाएगा नोकिया का यह फ़ोन, मिलेगी आकर्षक छूट

हिंदुस्तान में धूम मचाने आ रहा Honor 10 Lite, अभी जानें कीमत और फीचर्स

Whatsapp की तैयारी एक और धाँसू फीचर लाने की, जानकर खुद को रोक नहीं सकेंगे आप

शाओमी के बाद घटे वीवो के दाम, Y95 पर 1000 रू की आकर्षक छूट