Redmi Note 7 ने भारतीयों को किया निराश, 12 फरवरी को भारत में लॉन्चिंग नहीं...
Redmi Note 7 ने भारतीयों को किया निराश, 12 फरवरी को भारत में लॉन्चिंग नहीं...
Share:

कल स्मार्टफोन बाजार में खबर आई थी कि चीन में जनवरी की शुरुआत में पेश होने वाला शाओमी का रेडमी नोट 7 12 फरवरी को भारत में भी पेश कर दिया जाएगा. लेकिन ताज़ा ख़बरों में ऐसा कुछ भी नही हैं. हाल ही में ऐ रिपोर्ट के मुताबिक, शाओमी अपनी इस फोन को फ़िलहाल 12 फरवरी को भारत में पेश नहीं करेगी. 

Redmi Note 7 की भारत में लॉन्चिंग को लेकर एक टेक वेबसाइट ने इंडस्ट्री सूत्रों के हवाले से ऐसी जानकारी दी थी कि इसे 12 फरवरी को भारत में लॉन्च किया जा रहा हैं. जबकि इस दौरान वेबसाइट ने लॉन्च इवेंट का इनवाइट भी शेयर किया था. हालांकि, अब इंडिया टुडे टेक से मिली जानकारी के मुताबिक़, यह जानकारी फेक है. साथ ही शेयर हो रही इनवाइट भी फेक है. फ़िलहाल भारतीय इस फोन का बसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि चीन में यह फोन शुरुआती कीमत 999 युआन (लगभग 10,500 रुपये) में पेश हुआ है. जबकि भारत में इसकी कीमत के ज्यादा होने के आसार है. कहा जा रहा है कि भारत में इसे करीब 11 हजार रु में उतारा जाएगा. इसमें आपको 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस मिलेगी. ऐस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 का है और इसमें सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है. कैमरे की बात करें तो 48 मेगापिक्सल का कैमरा है जिसका अपर्चर f/1.8 है, दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. इसे पावर देने के लिए 4,000mAh की बैटरी इसमें आपको मिलेगी. 

आज ही अपना लें ये आसान से टिप्स, लंबे समय तक चलेगी फोन की बैटरी

अब बिक्री का इंतजार, इस दिन से बाजार में कहर बरपाएगा Honor V20

नए और खूबसूरत अंदाज के साथ भारत आया nokia 8.1, कीमत से करेगा राज

एक साथ घटी वीवो के 3 फोन की कीमतें, 2 हजार रु तक उठाएं फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -