हिंदुस्तान में Redmi Note 7 की पहली सेल आज, जानिए कहां से खरीद सकेंगे आप ?
हिंदुस्तान में Redmi Note 7 की पहली सेल आज, जानिए कहां से खरीद सकेंगे आप ?
Share:

28 फरवरी को शाओमी ने भारत में Redmi Note 7 और  Redmi Note 7 प्रो स्मार्टफोन को एक साथ पेश किया था. वहीं आज Redmi Note 7 स्मार्टफोन की सेल की शुरुआत हो रही है. Xioami का ये नया स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट, एमआई की वेबसाइट और एमआई होम स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा. 

Redmi Note 7 की भारत में कीमत की बात की जाए तो 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के लिए 9,999 रुपये और 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के लिए 11,999 रुपये का आपको भुगतान करना पड़ेगा. आप इस फोन को ऑनिक्स ब्लैक, रूबी रेड और सफायर ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे. वहीं लॉन्च ऑफर्स के तहत एयरटेल की ओर से अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1,120GB डेटा और एयरटेल थैंक्स के फायदे आपको मिलेंगे. दूसरी ओर जियो के ग्राहक 198 रुपये या इससे ज्यादा के रिचार्ज पर डबल डेटा का लाभ ले सकेंगे. 

Redmi Note 7 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स...

डुअल सिम सपोर्ट स्मार्टफोन में 19.5:9 रेश्यो, गोरिल्ला ग्लास 5 और वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ 6.3-इंच फुल-HD+ (1080x2340 पिक्सल) डिस्ले आपको मिलेगी. वहीं इसके 3GB/4GB रैम वेरिएंट में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर आपको दिया जा रहा है. कैमरा की बात की जाए तो रियर में डुअल कैमरा सेटअप 12 मेगापिक्सल का पहला और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है. जबकि इसमें सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. कंपाने ने इसमें 4,000mAh की बैटरी दी है. जबकि कनेक्टिविटी और अन्य फीचर के तौर पर इसमें फ्रंट सेंसर में AI पोर्ट्रट मोड मौजूद है. साथ ही यहां AI ब्यूटीफाई (4.0), फेस रिकॉग्निशन, HDR सपोर्ट, AI सीन रिकॉग्निशन और AI सीन डिटेक्शन जैसे फीचर्स भी आपको मिलेंगे. 

 

Oppo और Vivo ने अपने इन दो हैंडसेट की कीमतों में की भारी कटौती

फिर ग्राहकों को खुश कर गई Airtel, एक साथ पेश किए 3 इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स

सबसे ख़ास कैमरे के साथ VIVO ने लॉन्च किया V15, जानिए कीमत और फीचर्स

भारत में लॉन्च हुआ Realme 3, Realme 3 pro को लेकर भी कम्पनी ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -