Redmi Note 7 और Note 7 Pro की शुरू होने वाली है ओपन सेल, कीमत मे होगी भारी कमी

Redmi Note 7 और Note 7 Pro की शुरू होने वाली है ओपन सेल, कीमत मे होगी भारी कमी

इस वर्ष Xiaomi ने भारत मे स्मार्टफोन लवर्स के लिए नये प्लान के तहत  फरवरी में Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro लॉन्च किए थे. इन फोन्स को अब तक फ्लैश सेल के जरिए उपलब्ध कराया जा रहा था. यूजर्स को इन्हें खरीदने के लिए फ्लैश सेल का इंतजार करना पड़ता था, लेकिन अब से इन्हें ओपन सेल में खरीदा जा सकेगा. कंपनी ने घोषणा कर कहा है कि Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro को 17 अप्रैल यानी आज से दोपहर 12 बजे से ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया जाएगा. कंपनी की आधिराकिर वेबसाइट Mi.com और Mi home स्टोर्स से खरीदने के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart, साथ उपलब्ध होगा. इस सेल मे ग्राहको को विशेष आफर्स दिए जा रहे है.

भारत में TikTok यूजर को लगा झटका, अब नहीं होगा डाउनलोड

कंपनी की इस फाने को दो वेरिएंट मे भारतीय बाजार मे लॉन्च करने की योजना हैं. इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपये है. वहीं, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है. MIUI 10 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर फोन  काम करता है.

Xiaomi बाजार मे पेश करने वाली है स्मार्ट टीवी, जानिए खासियत

स्मार्टफोन मे फुल एचडी प्लस डिस्प्ले 6.3 इंच साइज के साथ उपलब्ध कराई गयी है.इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340 x 1080 है. यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस है. फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है. वहीं, दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है. फ्रंट कैमरा की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. जिन यूजर के पास क्रेडिट कार्ड है वह इस सेल का अतिरिक्त लाभ ले सकते है.

Oneplus 6T की कीमत में आई भारी गिरावट, अभी उठाए फायदा

Apple iPad Air 2019 में है कई शानदार फीचर, लैपटॉप की नहीं पड़ेगी जरुरत

फेसबुक ने पेश किया शानदार डार्क मोड फीचर, ऐसे करें उपयोग