Redmi Note 7 Pro की सेल आज से होगी शुरू, मिलेगा डिस्काउंट
Redmi Note 7 Pro की सेल आज से होगी शुरू, मिलेगा डिस्काउंट
Share:
पहले से भी ज्यादा Redmi Note 7 Pro पावरफुल होने वाला है. अगर आपके मन में सवाल है की ऐसा क्यों? आप की जानकारी के लिए बता दें, मिड-रेंज स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज विकल्प में Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने ही लॉन्च किया था. हालांकि, सेल के लिए  अब 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट मे उपलब्ध होगा।. Mi India की आधिकारिक वेबसाइट पर फ्लैश सेल के दौरान यह डिवाइज यूजर्स Flipkart से  12PM बजे 10 अप्रैल को उपलब्ध होगी।
 
Redmi India ने लोगों को आकर्षित करने और लॉन्च के बारे में बताने के लिए  यूजर्स को स्मार्टफोन खरीदने के लिए  F-codes को फ्लैश सेल के दौरान उपयोग करने के लिए दे रही है.   कंपनी के इस फोन बारे मे सबसे  पहले ऐसा दावा किया था. कि इस फोन की बाजार मे डिंमाड अधिक रहती है.
 
अगर बात करे इस फोन की तो  Redmi Note 7 Pro में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है. क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 और  चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है. दो मेमोरी वेरिएंट्स 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज Redmi Note 7 Pro उपलब्ध है. एंड्रॉइड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह फोन आधारित है.
 
इसके बैक में  ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. बैक में फोन के प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल दिया गया है. सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है. आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स के साथ फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी  फोन को पावर देने के लिए दी गई है.
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -