Redmi Note 7 Pro की कीमत का हुआ खुलासा, जानिए जरूरी और ख़ास फीचर्स

शाओमी के नए स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro की कीमत को लेकर एक खास खबर सामने आई है. फ़िलहाल आपको बता दें कि चीन में कंपनी ने रेडमी नोट 7 स्मार्टफने को जनवरी माह में पेश किया था और अब यह फोन भारत में 28 फरवरी को पेश कर दिया जाएगा. लेकिन इससे ठीक पहले Redmi Note 7 Pro से जुड़ी बड़ी खबर ने सभी को चौंका दिया है. 

अब इस फोन की कीमत के बारे में पता चला हैं. अतः चीन में इस फोन की कीमत लगभग 21,200 रूपये होने क संभावना जताई जा रही है. यानी कि 2,000 चीनी युआन. ख़ास बात यह है कि  इस बात की जानकारी शाओमी के प्रेसिडेंट लू विबिंग ने प्रदान की हैं. वीबो की पोस्ट पर एक यूजर ने रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन की कीमत को लेकर सवाल किया था, जिसमें विबिंग ने बताया कि इस फोन की कीमत लगभग 2,000 युआन होगी. मतलब कि Redmi Note 7 Pro की कीमत Redmi Note 7 करीब दो गुना अधिक होगी. 

यूजर के सवाल का जवाब विबिंग ने बड़े अनोखे रूप में दिया था. विबिंग ने लिखा कि अगर किसी का बजट 3000 युआन है तो वो शाओमी मी9 स्मार्टफोन को खरीदें और अगर किसी व्यक्ति का बजट 2,000 युआन है तो वो रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन की लिए रुके. अतः अब हर किसी को उम्मीद है कि  जल्द ही इस फोन को चीन में लाँच किया जायेगा. कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो 48 मेगापिक्सल की रियर कैमरा और स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से यह लैस होगा. 6 जीबी रैम की साथ फोन में 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. 

 

वोडाफोन लाई यह नया और दमदार प्लान, मिल रहा 547.5GB डाटा

फोन से अभी के अभी हटा लें ये 28 App, Google पहले ही कर चुकी है डिलीट

Twitter ने फिर दिया भारत को झटका, CEO जैक डोर्सी नही होंगे संसदीय दल के समक्ष पेश

Zap ने उतारा दमदार Speaker Aqua Boom, पानी, झटकों और धूल सबसे लड़ने में सक्षम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -