भारत आ चुका Redmi Note 7 Pro चीन में कब देगा दस्तक, मिलेंगे ये सरप्राइजेस
भारत आ चुका Redmi Note 7 Pro चीन में कब देगा दस्तक, मिलेंगे ये सरप्राइजेस
Share:

भारत में Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro को शाओमी ने एक साथ 28 फरवरी को पेश कर दिया है. भारत में दोनों की ही सफल लॉन्चिंग रही है और अब कंपनी की योजना Redmi Note 7pro को चीन में पेश करने की है, जबकि कंपनी जनवरी माह में ही चीन में Redmi Note 7 को पेश कर चुकी है. कहा जा रहा है कि Redmi Note 7 pro कई सरप्राइज के साथ चीन में पेश होने के लिए तैयार है. 

खबर मिल रही है कि चाइना में यह स्मार्टफोन 18 मार्च को लॉन्च होगा. स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने अपने ऑफिशल Weibo हैंडल पर इनवाइट में कंफर्म करते हुए बताया है कि कंपनी यह स्मार्टफोन अब चाइना में लॉन्च करने के लिए तैयार है. हालांकि अब तक इस लॉन्च इवेंट के डीटेल्स क्लियर नहीं हुए हैं, लेकिन उम्मीद की जा रही है आने वाले दिनों में फोन लॉन्च से जुड़े बाकी डीटेल्स भी सामने आ जाएंगे.

बताया जा रहा है कि चाइना में शेयर किए गए ऑफिशल इनवाइट में Redmi Note 7 का बैक दिखा है जो ब्लू ग्रेडिऐंट फिनिश में नजर आएगा. जबकि लॉन्च डेट के साथ ही शाओमी के जनरल मैनेजर लू वीबिंग ने यह भी बताया कि नई डिवाइस में 'कुछ और सरप्राइज' मिलेंगे. हालांकि अभी सामने आई तस्वीर से चाइना वेरियंट में कोई बदलाव नहीं मिलने की उम्मीद जताई जा रही है. वहीं सकता है कि इस फोन के दूसरे वेरियंट में सरप्राइजेस देखने को मिल जाए. बता दें, शाओमी ने Redmi Note 7 Pro को दुनिया भर में सबसे पहले भारत में लॉन्च किया है. जहां फिलहाल इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

 

आ रहा है OPPO के सभी फोन का बाप F11 PRO

कीमत इतनी, चुका ना सको जितनी, iPhone ख़रीदना है तो यहीं या फिर नहीं...

IRCTC लाई iPay Payment App, अब यूजर्स को थर्ड पार्टी के पास जाने की जरूरत नहीं

कम्पनी गुमनाम, लेकिन फोन क्यों कमा रहा खूब नाम, इसमें मिलेगा सबसे अनोखा फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -