Redmi Note 7 के बीच pro की धूम, हेड ने किया इतना बड़ा खुलासा
Redmi Note 7 के बीच pro की धूम, हेड ने किया इतना बड़ा खुलासा
Share:

आख़िरकार शाओमी ने रेडमी Note 7 Pro की बीच ही Redmi Note 7 Pro को लेकर भी मुहर लगा दी है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि Redmi Note 7 चीन में पेश हो चुका है ओर भारत में यह मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक, 12 फरवरी को पेश होगा. जबकि अब कंपनी ने इसके बीच Redmi Note 7 Pro लाने की घोषणा कर दी है. जो कि इसक अपग्रेडेड वर्जन होगा. 

हाल ही में Weibo पर एक यूजर ने रेडमी सब-ब्रैंड के हेड लु वेइबींग से पूछा कि क्या शाओमी रेडमी नोट 7 का प्रो वर्जन लॉन्च किया जाएगा और अगर किया जाता है तो क्या वह फोन 3जीबी रैम के साथ उतारा जाएगा ? इसके जवाब में रेडमी के हेड लु वेइबींग ने बतया कि रेडमी नोट 7 का प्रो वर्जन 6जीबी रैम के साथ 64जीबी/128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में दस्तक देगा.

शाओमी के हेड की इस बयान ने पहल आई सभी ख़बरों को भी हवा दे दी है. बताया जा रहा है कि रेडमी नोट 7 प्रो ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ लॉन्च होगा न कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 एसओसी प्रोसेसर के साथ. जबकि कम्पनी ने जनवरी माह की शुरुआत में ही रेडमी नोट 7 को चीन में लॉन्च किया गया है और इसने अब तक काफी मजबूत पकड़ बाजार में बना ली है. सबसे खास इसमें  48 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया गया है और चीन में इसकी कीमत 999 युआन (लगभग 10,400 रुपये) है.

लॉन्च हुआ दुनिया का पहला होललेस स्मार्टफोन, कीमत 92 हजार रु

तय हुई तारीख, भारत में इस दिन आ रहा है Redmi Note 7

विवादों के बीच नेट काडरेजो बने Whatsapp के प्राइवेसी मैनेजर

बेहतरीन कीमत और फीचर के साथ आए Microsoft के Surface Pro 6 और Surface Laptop 2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -