NOKIA 6.1 Plus पर भारी पड़ सकता है शाओमी का यह फ़ोन, यकीन नही तो पढ़ लें यह खबर ?
NOKIA 6.1 Plus पर भारी पड़ सकता है शाओमी का यह फ़ोन, यकीन नही तो पढ़ लें यह खबर ?
Share:

शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने पिछले माह अपने घरेलू बाजार में Redmi Note 6 Pro को लॉन्च किया था, वहीं अब ख़बरें है कि कंपनी जल्द ही भारत में भी इस फ़ोन को लॉन्च कर सकती हैं. फिलहाल इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है. साथ ही बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को पिछले महीने भारत में लॉन्च हुए Nokia 6.1 Plus से कड़ी चुनौती मिल सकती है.इन दोनों स्मार्टफोन्स में कई फीचर एक जैसे हैं. आइए जानते है इनके बारे में कुछ...

redmi note 6 प्रो की कीमत की जानकारी नहीं मिल सकी है. जबकि Nokia 6.1 Plus पहले ही मिड बजट रेंज 15,999 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ है. nokia का यह फ़ोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है. जबकिशाओमी भारत में Redmi Note 6 Pro को 3 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है. कैमरा के मामले में भी शाओमी का यह फोन नोकिया के स्मार्टफोन पर भारी पड़ेगा. 6.1 Plus में 16+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा जबकि Redmi Note 6 Pro में 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, फ्रंट में 20+2 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा है. 

बैटरी के मामले में भी शाओमी का Redmi Note 6 Pro नोकिया के Nokia 6.1 Plus पर भारी पडेगा. शाओमी के इस फ़ोन में 4000 एमएएच की बैटरी, जबकि नोकिया के स्मार्टफोन में 3060 एमएएच की बैटरी है. दोनों ही फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आते हैं. 

 

 

यह भी पढ़ें...
 खुशखबरी : अब यहां से भी खरीदा जा सकता है VIVO का बेहतरीन स्मार्टफोन V9 pro

सैमसंग का डबल धमाल, गैलेक्सी A6s और गैलेक्सी A9s ने दी दस्तक

Flipkart Diwali Sale : 5 दिनों तक फिर मचेगी धमाचौकड़ी, छोटी-बड़ी हर चीज पर मिलेंगी छप्पड़फाड़ छूट

3 कैमरे और 5G version के साथ आने को तैयार है सैमसंग का यह धाँसू स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -