शाओमी के सबसे ताबड़तोड़ फोन में से एक, Redmi note 6 pro इन खूबियों से मचा रहा तहलका

आज हम आपको शाओमी की एक दमदार फोन की जानकारी देने जा रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन का नाम रेड्मी 6 प्रो है. इस फोन में आपको एक से बढ़कर एक फीचर मिलेंगे. फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो इस फ़ोन में 5.8 इंच की फुल-एचडी प्लस (1080×2280 पिक्सल) डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है एवं स्क्रीन नौच के साथ आएगी. 

अब बात करते है इस बजट स्मार्टफ़ोन में दिए गए प्रोसेसर की तो आपको बता दें कि इस फ़ोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर मिलेगा. जो कि एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है एवं ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 236 जीपीयू इंटीग्रेटेड इसमें शामिल किया गया है. जबकि इस फ़ोन में 4 जीबी की रेम भी आपको देखने को मिल जाएगी. इसके अलावा इस फ़ोन में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी है, जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक आप बढा सकेंगे.

कैमरा डिपार्टमेंट में भी काफी दमदार यह फोन साबित हो रहा है. साथ ही बता दें कि इस फ़ोन के बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है और इसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का होगा मिलेगा. सेल्फी के लिए कंपनी ने इस फोन में 20 और 2 MP के दो कैमरे दिए हैं. पावर के लिए इस फोन में आपको 4000 mAH की बैटरी मिलेगी. साथ ही सुरक्षा के लिहाज से सिक्यूरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी इसमें दिया गया है और साथ में ये फ़ोन फेस अनलॉक भी सपोर्ट करेगा. कटौती के बाद अब रेड्मी 6 प्रो स्मार्टफ़ोन अमेज़न पर 8,999 रुपये में मिल रहा है. 

ट्रोलर्स की छुट्टी तय, Twitter ने कर ली दमदार फीचर की तैयारी

Whatsapp को लेकर बड़ा खुलासा, अब जल्द ही कॉइन्स से होगा मनी ट्रांसफर

Tiktok की दुनिया में मची खलबली, इस उम्र के यूजर नहीं कर सकेंगे इस्तेमाल

MWC 2019 : सबसे ख़ास है यह मुड़ने वाला स्मार्टफोन, Royole Flexi Pie के बारे में जाने सब कुछ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -