हिन्दुस्तान में तहलका मचाते हैं ये 3 स्मार्टफोन, नंबर 1 तो है सबका बाप...
हिन्दुस्तान में तहलका मचाते हैं ये 3 स्मार्टफोन, नंबर 1 तो है सबका बाप...
Share:

भारत में स्मार्टफोन का जादू लोगों के सर चढ़कर बोलता है. ऐसे में आज हम आपको 3 ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जो भारत में सबसे ज्यादा बिकते है. आइए जानते है इनके बारे में....

Redmi note 5 Pro...

शाओमी का यह फ़ोन हर किसी को पसंद आता है. आपको बता दें कि इस वर्ष सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन्स में रेडमी नोट 5 प्रो सबसे पहले नंबर पर है. फ़ोन में आपको 5.99 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है. साथ ही साथ इसमें आगे 20 मेगापिक्सल और पीछे की और 12+8 मेगापिक्सल कैमरा है. जिससे आप अँधेरे में भी काफी अच्छी तस्वीरें ले सकते है. बता दें कि इस फ़ोन में  मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया है. 

Realme 2 Pro...

कुछ समय पहले लॉन्च हुए इस फ़ोन को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसके रियर में 13 मेगापिक्सल और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. इसमें आपको स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ साथ एड्रेनो 512 जीपीयू मिल जाता है जिससे आप इसमें हाई ग्राफ़िक गेम्स को हाई फ्रेम रेट पर खेल सकते है.इस फ़ोन में 3500 एमएएच की बैटरी मौजूद है. बता दें कि इसमें आपको 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज देखने को मिलेगी. 

Redmi note 5...

शाओमी का यह फ़ोन 7.1.2 एंड्राइड पर आधारित है. इसमें आप कम ग्राफ़िक वाले गेम्स आसानी से खेल सकते है. यह 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट के साथ आता है. इसमें कंपनी ने पावरफुल 4000 एमएएच की बैटरी दी है. इन सबके अलावा इसमें स्नैपड्रैगन 636 का 2 गीगाहर्ट्ज का ओक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

फेस्टिव सीजन में VIVO का नया धमाका, 24MP फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च किया नया स्मार्टफोन

Vivo Diwali Carnival : स्मार्टफोन ही नहीं इन प्रोडक्ट्स पर भी मिलेंगी बम्पर छूट

SAMSUNG का महाधमाका, दुनिया का पहला 4 रियर कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च

HONOR ने पेश किया 8c, जानिए दमदार फीचर के बारे में...

सोनी इंडिया का धमाका, शोर हित हेडफोन 'डब्लूएच-1000एक्सएम3' लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -