XIAOMI के इस दमदार फोन की कीमत में आई भारी गिरावट
XIAOMI के इस दमदार फोन की कीमत में आई भारी गिरावट
Share:

Redmi भारत में तेजी से व्यापर कर रही है. पूरे देश में इसके फोन यूज़ में लिए जाते है और ख़ास बात तो यह है कि सबसे ज्यादा भारत में ही इस कंपनी के फ़ोन यूज़ होते है. क्योकि Redmi की यह कपंनी अपने फोन के फिचर्स और बैटरी काफी लंबी चलने वाली बनाती है. लोग इसके फोन को बहुत पसंद भी करते है और मार्केट में इसके नए फोन के लॉन्च हाने का इंतेज़ार बहुक उत्साहित से करते है. 

दिल थामकर बैठिए, इस दिन है रेडमी 6A की पहली सेल

Redmi ने पिछले दिनों एक स्मार्टफोन लॉन्च किया था जिसका नाम Redmi नोट 5 है. अब खबर है कि इस पर छूट मिल रही है. इस फोन की बिक्री काफी ज्यादा अच्छी हुई थी।इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 5.99 इंच का फूल एचडी डिस्प्ले मिल जाता है.कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत दो वेरिएंट में उपलब्ध है जिसमें से इसमें आपको 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले फोन के वेरिएंट के बारे में बताया गया है जिसकी कीमत 9999 रुपए है लेकिन इस फोन को आप स्पाइसराजा नमक वेबसाइट के तहत आप इस फोन को 8750 रुपए में ही अपना बना सकते है. 

XIAOMI का यह फ़ोन हुआ लॉन्च, देखते ही खरीद लेंगे आप

कैमरा की बात की जाए तो इसमें आपको 12 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा मिलेगा और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा भी आपको इसमें मिलेगा. इसके बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इसमें 4000mAh का दमदार बैटरी बैकअप है. वहीं फ़ोन दो दो वेरिएंट में उपलब्ध है. 

यह भी पढ़ें...

इस दिन भारत में लॉन्च होगा रेडमी S2

Xiaomi के इस काम से करोड़ों यूजर्स के चेहरे पर आई खुशी, जानिए क्या है ख़ास ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -