28 मार्च को फिर लगेगी Redmi Note 5 और Redmi Note 5 Pro की सेल

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने हाल ही में अपने Redmi Note 5 और Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन भारत में सेल के लिए उपलब्ध कराया था. भारत में इन दोनों ही फोन्स को ग्राहकों की तरफ से भरपूर सहयोग मिला था. कंपनी ने अपने बयान में कहा था कि कुछ ही सेकेंड में फोंस का स्टॉक खत्म हो गया था. इसे देखते हुए कंपनी ने एक बार फिर 28 मार्च को इन दोनों ही हैंडसेट की सेल उपलब्ध कराने जा रहा है. कंपनी ने अपने इंडिया ट्विटर अकाउंट के माध्यम से घोषणा करते हुए कहा कि दोनों मॉडल खरीद के लिए ऑनलाइन उपलब्ध होंगे.

इन फोन्स की खासियत है इनका नेरो-बेजल डिसप्ले और बेहतर कैमरा. फोन लवर्स इन स्मार्टफोन्स को गोल्ड, रोज़ गोल्ड, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते है. अगर दोनों मोबाइल के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो रेड मी नोट 5 में 5.99 इंच फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है. रेजोल्यूशन 2160×1080 पिक्सल और एस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 625 का प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही फोटोग्राफी को अच्छा बनाने के लिए इसमें 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा f/2.2 अपर्चर के साथ दिया गया है.

रेड मी नोट 5 प्रो में भी 5.99 इंच फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है. इस फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. कीमतों की बात करें तो रेड मी नोट 5 की शुरुआती कीमत 9,999 रुपए है जबकि रेड मी नोट 5 Pro की कीमत 14,999 रुपए है.

 

फेस अनलॉक फीचर के साथ लांच हुआ ओप्पो A1 स्मार्टफोन

एसर ने भारत में लांच किया अपना सबसे दमदार गेमिंग डेस्कटॉप

मोबिक्विक पर अपडेट करें KYC, मिलेंगे 300 रूपए

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -