Redmi Note 3 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च
Redmi Note 3 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च
Share:

Xiaomi कम्पनी ने कहा था कि वह आज एक अद्भुत घोषणा करने वाली है. इस घोषणा के बारे में पता चल गया है. कम्पनी ने कहा है कि वे अपना स्मार्टफोन Redmi Note 3 भारत में जल्दी लॉन्च करेगी. कम्पनी ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी है. कम्पनी अपना यह स्मार्टफोन कब लॉन्च करेगी इसके बारे में तो कुछ नही बताया गया है.

कम्पनी अपने स्मार्टफोन के प्रिव्यू के लिए अभी 100 एक्सप्लोरर की तलाश कर रही है. यूजर्स 31 जनवरी तक कम्पनी की आधिकारिक वेबसाइट पर रजिस्टर कर सकते है. Redmi Note 3 स्मार्टफोन कम्पनी दो वैरिएंट में लॉन्च करने वाली है. इसका 2GB और 3GB वैरिएंट लॉन्च किया जायेगा. चीन में इसके 2GB वैरिएंट की कीमत 9,500 रुपये और 3GB वैरिएंट की कीमत 11,500 रुपये है.

Redmi Note 3 स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, फिंगरप्रिंट सेंसर, 64 बिट ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो एक्स10 प्रोसेसर, 4000mah की बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में 13MP रियर कैमरा और 5MP फ्रंट कैमरे का इस्तेमाल किया गया है. इस स्मार्टफोन को फूल मेटल बॉडी का बनाया गया है. यह स्मार्टफोन डार्क ग्रे, सिल्वर और गोल्ड कलर में उपलब्ध कराया जायेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -