रेडमी नोट 10 सीरीज इंडिया लॉन्च इस दिन होगी लॉन्च
रेडमी नोट 10 सीरीज इंडिया लॉन्च इस दिन होगी लॉन्च
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi 4 मार्च को भारत में Redmi Note 10 सीरीज़ लॉन्च करने जा रही है। सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से, ज़ियाओमी ने मंगलवार को साझा किया कि भारत में रेडमी नोट 10 श्रृंखला की लॉन्चिंग तिथि 4 मार्च के लिए निर्धारित है। इसने वर्चुअल लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया को आमंत्रित करने के लिए एक ब्लॉक योर कैलेंडर ’भी भेजा जहां यह नए रेडमी नोट मॉडल की वैश्विक शुरुआत की मेजबानी करेगा।

कुछ दिनों पहले Xiaomi ने मार्च में Redmi Note 10 सीरीज़ लॉन्च करने की तैयारी की है। नई श्रृंखला रेडमी नोट 9 लाइनअप के उत्तराधिकारी के रूप में आएगी जिसे पिछले साल मार्च में रेडमी नोट 9 प्रो और रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स के लॉन्च के साथ पेश किया गया था। कंपनी ने Redmi Note 10 सीरीज़ की लॉन्च की तारीख का खुलासा आधिकारिक Redmi India ट्विटर अकाउंट द्वारा पोस्ट किए गए एक ट्वीट के माध्यम से किया। Xiaomi के उपाध्यक्ष और भारत में इसके प्रबंध निदेशक, मनु कुमार जैन ने भी अपने खाते के माध्यम से लॉन्च की तारीख ट्वीट की। अलग से, Xiaomi ने लॉन्च के लिए मीडिया इनवाइट भेजे।

हालाँकि कंपनी ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि रेडमी नोट 10 श्रृंखला के तहत कितने मॉडल उपलब्ध होंगे, यह शुरू में कम से कम दो विकल्प पेश करने की संभावना है - नियमित रेडमी नोट 10 और बेहतर रेडमी नोट 10 प्रो। दोनों नए मॉडल में 4 जी और 5 जी कनेक्टिविटी विकल्प होने का अनुमान है।

भारतीय जूनियर महिला हॉकी कोर संभावित समूह SAI में फिर से शुरू हुआ प्रशिक्षण

नवीन पटनायक ने राउरकेला में किया देश के सबसे बड़े हॉकी स्टेडियम का शिलान्यास

ऑस्ट्रेलियन ओपन: सेरेना विलियम्स ने सेमीफाइनल में किया प्रवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -