Redmi K30i स्मार्टफोन स्पॉट हुआ चीनी साइट पर

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) रेडमी के30 सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस पर काम कर रही है, जिसका नाम रेडमी के30आई (Redmi K30i) है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस स्मार्टफोन को लेकर पिछले कई दिनों में कई रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं, जिनसे कीमत और कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। वहीं, अब इस अगामी स्मार्टफोन को चीनी सर्टिफिकेशन वेबसाइट टीना (TENAA) पर स्पॉट किया गया है। हालांकि, कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

टीना साइट से मिली रेडमी के30आई की जानकारी
शाओमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन रेडमी के30आई को टीना साइट पर M2001G7AE नाम से स्पॉट किया गया है। इसके अलावा इस फोन का डिजाइन रेडमी के30 स्मार्टफोन से मिलता-जुलता है।

रेडमी के30आई की संभावित स्पेसिफिकेशन
लिस्टिंग के अनुसार, कंपनी रेडमी के30आई स्मार्टफोन में 6.50 इंच का डिस्प्ले देगी। साथ ही इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर और 4,400mAh की बैटरी का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा जा सकता है। वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है। हालांकि, अब तक अन्य सेंसर्स और फीचर्स की जानकारी नहीं मिली है।

रेडमी के30आई की संभावित कीमत 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस स्मार्टफोन की कीमत पहले लॉन्च हुए रेडमी के30 की तुलना में कम होगी। हालांकि, रेडमी के30आई स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग कार्यक्रम के बाद ही मिलेगी।

रेडमी के30 स्मार्टफोन की जानकारी
शाओमी ने इस स्मार्टफोन को पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने रेडमी के30 सीरीज के दोनों स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस पंचहोल डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है। इसके साथ ही स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का सपोर्ट दिया गया है। यूजर्स को बेहतर परफॉर्मेंस के लिए रेडमी के30 में स्नैपड्रैगन 735जी और के30 5जी में स्नैपड्रैगन 765जी एसओसी का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा इन डिवाइसेज की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी स्टोरेज तक बढ़ाया जा सकता है।

कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार मुफ्त में बांट रही है मास्क

नेटवर्क शुरू करने की समय सीमा के लिए COAI ने दूरसंचार विभाग को लिखा पत्र

दुनिया का पहला ई-मेल भेजा था बिना इंटरनेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -