शानदार फीचर्स और  व्हाइट कलर के साथ Redmi K30 Pro की इमेज हुई लीक
शानदार फीचर्स और व्हाइट कलर के साथ Redmi K30 Pro की इमेज हुई लीक
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपने नए फोन Redmi K30 Pro पर काम कर रही है. इस फोन को 24 मार्च को चीन में लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन की कुछ टीजर इमेजेज भी सामने आई हैं. ये इमेजेज Redmi के आधिकारिक Weibo अकाउंट पर शेयर की गई हैं. आपको बता दें कि Weibo चाइनीज माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट है. पहली इमेज में फोन को व्हाइट कलर में दिखाया गया है. वहीं, दूसरी इमेज में फोन को पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ दिखाया गया है. साथ ही यह भी संकेत मिल रहे हैं कि यह फोन फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है.

अगर पहली इमेज की बात करें तो Redmi K30 Pro को व्हाइट ह्यू कलर में दिखाया गया है. यह ग्लास फिनिस के साथ नजर आ रहा है. साथ ही इसमें मैटेलिक फ्रेम और रेड कलर का पावर बटन भी दिया गया है. वहीं, दूसरी इमेज में फोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ दिखाया गया है. इससे पहले आई एक टीजर इमेज के मुताबिक, फोन नॉचलेस डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है. इस इमेज में Fantasy Westward Journey 3D गेम के कैरेक्टर्स भी दिखाई दे रहे हैं.

ऐसा माना जा रहा है कि Redmi K30 Pro को Game Turbo 3.0 फीचर के साथ पेश किया जा सकता है. वहीं, यह फोन TUV सर्टिफाइड होगा. इसके अलावा फोन में वाइब्रेशन मोटर भी मौजूद होगी. यह फोन क्वालकॉम फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है. वहीं, हाल ही में कंपनी ने कंफर्म किया था कि Redmi K30 Pro सीरीज में दो स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएंगे. Redmi K30 Pro के अलावा Redmi K30 Pro 5G Zoom Edition को सर्टिफिकेशन वेबसाइट Geekbench पर स्पॉट किया गया है. यहां पर फोन के कुछ फीचर्स की जानकारी मिली है.

इंटरनेट किस प्रकार कर रहा है कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में मदद

Jio : इस प्लान में यूजर्स को मिलेगा 100 GB डाटा

Xiaomi : Redmi K30 Pro 5G Zoom एडिशन इस दिन हो सकता है लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -