Redmi K20 के लॉन्च से पहले खासियतों की जानकारी हुई लीक

Redmi K20 के लॉन्च से पहले खासियतों की जानकारी हुई लीक

अपना लेटेस्ट हैंडसेट Redmi K20 चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi 28 मई को लॉन्च करेगी. इस बात की जानकारी खुद कंपनी दी है. साथ ही यह भी बताया है कि फोन को ग्रेडिएंट फिनिश के साथ पेश किया जाएगा. चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo इस लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन की तस्वीरें पोस्ट की गई हैं. इस फोटो में फोन के पिछले हिस्से पर ग्रेडिएंट फिनिश के साथ दिल के आकार में एक पैटर्न दिख रहा है. ट्रिपल रियर कैमरा के साथ एलईडी फ्लैश भी इसके अलावा मौजूद होगा. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

इन देशो ने की भारत के खिलाफ WTO में शिकायत

कंपनी ने फोन  मे 7 जनरेशन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ Redmi K20 आता है. जैसा कि हमने आपको बताया यह फोन ग्रेडिएंट फिनिश और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा. फोन में एक अलग से सेंसर दिया गया है जो मैटेलिक रिंग से कवर है. फोन में पावर और वॉल्यूम बटन को फोन के दायीं तरफ दिया गया है. साथ ही बैक पैनल पर Redmi भी लिखा गया है. Xiaomi इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने एक ट्वीट कर एक फोटो शेयर की है जिसे Weibo पर भी जारी किया गया है.

स्नैपडील इस कंपनी का कर सकता है अधिग्रहण

एक डेमोन किंग फोन फ्रेम के टॉप पर इससे पहले भी जारी हुए टीजर लीक्ड इमेज में दिखाई दे रहा है. इस पोस्ट को Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने अपनी टाइमलाइन पर पोस्ट भी किया है. इस पोस्ट में यह भी बताया गया है कि पॉप-अप सेल्फी कैमरा होने के बावजूद भी यह फोन दूसरे फोन्स से हल्का है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस फोन में इंजीनियर्स ने अलग ऑप्टीमाइजेशन दिया गया है. इस फोन का 3,00,000 से ज्यादा बार ड्यूरेबिलिटी टेस्ट किया गया है. ऐसे में अगर आप दिन में 100 सेल्फी लेते हैं तो 8 साल तक इसका कैमरा चल सकता है.

Samsung Galaxy A70S का हाई क्वालिटी कैमरें के साथ जल्द लॉन्च होने की संभावना

Realme C2 फ्लैश सेल में बहुत कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध

ZTE Blade A5 हुआ लॉन्च, ये होंगे अन्य फीचर