Redmi जल्द ही लेकर आ रहा है धमाकेदार फीचर्स वाला नया स्मार्टफोन
Redmi जल्द ही लेकर आ रहा है धमाकेदार फीचर्स वाला नया स्मार्टफोन
Share:

Redmi K50 Extreme Edition इसी माह चीन में पेश किया जाने वाला है। K50 सीरीज में चीन में तीन डिवाइस शामिल हैं, जैसे Redmi K50, Redmi K50 Pro और Redmi K50 Gaming। तीनों मॉडलों में साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जा रहा है। लेकिन एक विश्वसनीय स्रोत, डिजिटल चैट स्टेशन से लीक का बोलना है कि Redmi K50 Extreme Edition में स्क्रीन के अंदर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। Redmi K50 Extreme Edition को मॉडल नंबर 22081212C वाला Redmi डिवाइस बोला जाता है, जो हाल के दिनों में CMIIT, 3C, TENAA और AnTuTu के डेटाबेस में नजर आ रहा है। यह स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित पहला रेडमी फोन होने वाला है। पहले, डिवाइस को अन्य नामों से पुकारा जाता था, जैसे Redmi K50s Pro या Redmi K50 Ultra।

Redmi K30 Ultra को 2020 में Redmi K30S स्मारक वर्जन के रूप में विज्ञापित भी किया जा चुका है। इसलिए, यह अनुमान है कि Redmi K50 Extreme Edition को Redmi K50 Ultra बोला जा रहा है। AnTuTu पर, डिवाइस को 1,120,691 के प्रभावशाली बेंचमार्किंग स्कोर के साथ देखा गया था।

Redmi K50 Extreme Edition स्पेसिफिकेशन्स: डिवाइस के बारे में अफवाहों ने दावा किया है कि जिसमे 6।7-इंच AMOLED डिस्प्ले हो सकता है इसमें एक केंद्रीय रूप से स्थित पंच-होल होने वाला है। यह FHD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट डिलीवर भी किया जा सकता है। इसे 8 जीबी रैम + 128GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन  में भी पेश किया जाने वाला है, फोन को 5,000mAh की बैटरी से पावर मिल सकती है, जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट भी कर सकते है।

Redmi K50 Extreme Edition कैमरा: स्मार्टफोन MIUI 13-आधारित Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम में बूट होने वाला है। सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने वाला है। डिवाइस के रियर कैमरा सेटअप में 200-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8-MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2-MP का मैक्रो कैमरा भी दिया जा रहा है।

जानिए Jio का 5g नेटवर्क आपके फ़ोन में चलेगा या नहीं....?

क्या आप भी हो गए हैं Spam मैसेज से परेशान तो अपनाएं ये तरीका

सिर्फ इन स्मार्टफोन में दी जा रही है Jio की 5g सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -