Redmi लेकर आ रहा है अपना अब तक का सबसे अच्छा टेबलेट

Redmi Pad को इंडिया में पेश करने की तैयारी भी पूरी कर ली है। Xiaomi के सब-ब्रांड ने घोषणा की है कि वह अपना पहला टैबलेट 4 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे पेश किया जाने वाला है। ट्वीट हमें डिवाइस के बैक पैनल और कलर ऑप्शन पर एक दिखाई देने के अलावा आगामी पेशकश के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा नहीं करता है। चीनी ब्रांड ने इस वर्ष की शुरुआत में Xiaomi Pad 5 के लॉन्च के साथ भारत में टैबलेट बाजार में फिर से स्थान बना लिया है।

इवेंट में लॉन्च होंगे ये प्रोडक्ट: Xiaomi 4 अक्टूबर को एक ग्लोबल लॉन्च इवेंट का भी एलान कर दिया गया है, जहां Xiaomi 12T सीरीज, Redmi Pad और Redmi Buds 4 Pro का अनावरण करने का अनुमान लगाया जा रहा है। Redmi Pad का भारत लॉन्च अपने ग्लोबल काउंटरपार्ट  से पहले है।

Redmi Pad स्पेसिफिकेशन्स: आने वाले सप्ताह लॉन्च इवेंट से पहले, हम विभिन्न लीक और अफवाहों के कारण Redmi Pad के प्रमुख फीचर्स को पहले से ही जान रहे है। डिवाइस में 10।6 इंच का डिस्प्ले होने का अनुमान है, जिसका रिजॉल्यूशन 2,000 x 1,200 पिक्सल है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, 10-बिट कलर और 400 निट्स ब्राइटनेस की सुविधा होने वाली है। स्क्रीन चारों तरफ सिमेट्रिकल बेजल से घिरी हुई है और बैक पैनल पर एक रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल भी बताया जा रहा है। आयाम-वार, टैबलेट को 7 मिमी मोटा और 445 ग्राम वजन का बताया गया है।

Redmi Pad कैमरा : Redmi Pad में 8MP का रियर और 8MP का फ्रंट कैमरा होने का अनुमान है। ऑडियो के मोर्चे पर, यह डॉल्बी ऑडियो द्वारा ट्यून किए गए क्वाड स्पीकर से लैस होने वाला है। 

Redmi Pad बैटरी: Redmi Pad मीडियाटेक के Helio G99 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने कि अफवाह कही जा रही है। यह 4GB तक रैम और 128GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ  आने वाला है। टैबलेट को कथित तौर पर 18W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 8,000mAh की बैटरी यूनिट द्वारा समर्थित भी किया जाने वाला है। यह आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 पर आधारित MIUI Pad 13 पर चलेगा।

Vi यूजर्स के सामने आई ये बड़ी मुसीबत, क्या बंद हो जाएगी सबसे तेजी नेटवर्क वाली कंपनी

यूपी सरकार का नया आगाज, Smartphone की तरह होगा 4G इलेक्ट्रिक मीटर का काम

अब एक ही App से चला पाएंगे FB और इंस्टाग्राम, जानिए कैसे

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -