आज भारत में लॉन्च होगा रेडमी का सबसे सस्ता फोन, कीमत हुई लीक
आज भारत में लॉन्च होगा रेडमी का सबसे सस्ता फोन, कीमत हुई लीक
Share:

चीन स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi का पहला Android Go स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Redmi Go आज भारत में पेश कर दिया जाएगा. इसे लेकर पिछले के दिनों से ख़बरे आ रही थे, वहीं पिछले दिनों इसके लिए कंपनी ने मीडिया इन्वाइट्स भी भेज दिए थे. वहीं अब खबर है कि लॉन्च इवेंट दिल्ली में आयोजित किया जाएगा.

कंपनी ने हाल ही में दूसरे देशों में भी इसे पेश किया है. जबकि 19 मार्च को यह फोन भारत में एंट्री लेगा. जानकारी के लिए बता दें कि ये Xiaomi का अब तक का भारत में सबसे सस्ता स्मार्टफोन साबित होने जा रहा है. शाओमी इंडिया हेड मनु जैन द्वारा इसे लेकर पिछले दिनों ट्वीट किया गया था. कंपनी ने इसके लिए माइक्रो साइट भी तैयार की है जहां काउंटडाउन शुरू हो चुका है. इस फोन में Android Go एडिशन सबसे खास रहेगा.
 
Redmi Go के स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालें तो इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 425 प्रोसेसर दिया जा रहा है और इसमें 5 इंच की एचडी डिस्प्ले भी है. वहीं फोन 1GB रैम के साथ 16GB की स्टोरेज में आज आ रहा है. इसे ग्राहक ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन्स में अपना बना सकते हैं. कैमरा फीचर्स की बात करें तो Redmi Go में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा. सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल कैमरा दिया जा रहा है. कीमत की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन फिलिपिंस में PHP 3,990 (5,400 रुपये) में प्री ऑर्डर के लिए उपलब्ध है. वहीं अब भारत में उम्मीद है ये 6,000 रुपये के अंदर पेश होगा. 

 

थॉमसन की जोरदार वापसी, भारत का पहला 40-इंच 4K स्मार्ट TV हुआ लॉन्च

आज आएगा REDMI 7, मिलेंगे सबसे धाँसू फीचर्स

रिसर्च सहायक के पद खाली, सैलरी मिल रही 20 हजार रु

Guru Jambheshwar University में कर दें आवेदन, मिलेगी नौकरियां ही नौकरियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -