आखिरकार आ ही गया रेडमी GO, कीमत 6500 रु...
आखिरकार आ ही गया रेडमी GO, कीमत 6500 रु...
Share:

शाओमी के सब-ब्रांड Redmi ने तमाम लीक्स के बाद आखिरकार बिना कोई देर किए अपना नया स्मार्टफोन Redmi Go को लांच कर ही दिया है. बता दें कि इसे फ़िलहाल यूरोप में ही लांच किया गया है. जबकि भारत या अन्य देश में यह फोन कब लांच होगा इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

एक ट्वीट के मुताबिक, Redmi Go में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले आपको मिलेगी. जबकि इसके अलावा इस फोन में क्वॉलकॉम का प्रोसेसर भी दिया गया है. साथ ही कंपनी ने प्रोसेसर के वर्जन की जानकारी प्रदान नही की है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर मिलेगा.

आपको इसमें पवार के लिए 3000mAh की बैटरी दी जाएगी. जबकि रेडमी गो में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है और रियर कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट भी मिलेगी. इसे ग्राहक ब्लैक और ब्लू दो कलर वेरियंट में खरीद सकेंगे. एक रिपोर्ट के मुताबिक, 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज से यह लैस है. डुअल सिम सपोर्ट, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2 और 4G LTE कनेक्टिविटी के लिए उपलब्ध कराए हैं. फ़िलहाल यूरोप में इसकी कीमत 80 यूरो यानि करीब 6,500 रुपये है. 

14 साल के बच्चे के आगे झुकी दिग्गज कंपनी Apple, जानिए क्या है माजरा ?

ट्विटर में आने वाला है नया फीचर, यूजर्स ऐसे उठाएंगे लुत्फ़...

Samsung Galaxy S9 की कीमत में 4 हजार रु की कटौती, फिर नहीं आएगा ऐसा मौका

16 माह से पूरी नहीं हुई ट्विटर की तलाश, इंडिया हेड की कंपनी को है आस...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -