Xiaomi में लॉन्च किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, जानें आकर्षक फीचर्स
Xiaomi में लॉन्च किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, जानें आकर्षक फीचर्स
Share:

कुछ दिनों पहले सामने आई एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया था कि Xiaomi अपने एक सस्ते स्मार्टफोन Redmi 9AT पर कार्य कर रही है और इसे जल्द ही मार्केट में उतारा जा सकता है. व​हीं, अब कंपनी ने आखिरकार Redmi 9AT को ऑफिसियल तौर पर पेश कर दिया है. इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को फिलहाल स्पेन में पेश किया गया है. लेकिन अन्य देशों में इसके लॉन्च या अवेलेबिलिटी को लेकर कोई सूचना नहीं दी गई है. Redmi 9AT को इस वर्ष जून माह में पेश किए गए Redmi 9A का ही अपग्रेडेड वर्जन बोला जा रहा है जिसमें कई खास फीचर्स की फैसिलिटी दी गई है. तो चलिए जानते है Redmi 9AT की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारें में....


Redmi 9AT की कीमत व उपलब्धता
Redmi 9AT को स्पेन में वोडाफोन की पार्टनरशिप के साथ पेश किया गया है और यह वोडाफोन की वेबसाइट पर बिक्री के लिए अवेलेबल है. कंपनी ने इसकी सूचना अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर साझा की है. Redmi 9AT स्मार्टफोन सिंगल स्टोरेज मॉडल उपलब्ध होगा और इसकी कीमत €19 यानि लगभग 10,336 रुपये है. इसमें दोGB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज मिल रही है.  

Redmi 9AT के स्पेसिफिकेशन्स
इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच का एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिल रहा है. इसमें 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो शामील है. कंपनी का यह बजट सेंट्रिक स्मार्टफोन MediaTek Helio G25 प्रोसेसर पर कार्य करता है. इसमें दोGB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज मिल रही है. जिसे ग्राहक  माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 512GB तक एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर किया जा सकता है.  

Huawei ने लॉन्च किए अपने दो शानदार टैबलेट, जानें कीमत

Oppo F17 के दाम पर से उठा पर्दा, जल्द शुरू होगी बिक्री

देश में आज Samsung का ये शानदार स्मार्टफोन होगा लॉन्च, यहा देखे लाइव स्ट्रीमिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -