Redmi 7 दमदार फीचर के साथ हुआ लॉन्च, ये है कीमत
Redmi 7 दमदार फीचर के साथ हुआ लॉन्च, ये है कीमत
Share:

पिछले महीने चीन में Redmi 7 लॉन्च किया गया था. लेकिन अब भारत में अपने स्मार्टफोन Redmi 7 को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को Redmi 6 सीरीज के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया गया है. Redmi 7 को दो वेरिएंट्स 2GB+32GB और 3GB+32GB में लॉन्च किया किया गया है. फोन को तीन कलर ऑप्शन ल्यूनर रेड, ब्लैक और ब्लू में लॉन्च किया गया है. ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन, मी स्टोर, मी स्टोर होम और ऑनलाइन स्टोर पर फोन की सेल 29 अप्रैल को दिन के 12 बजे तक उपलब्ध रहेगी. इस फोन के अन्य फीचर इस प्रकार है.

Hero Xpulse 200T का फर्स्ट लुक आया सामने, इस वक्त होगी लॉन्च

कंपनी ने एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित जो MIUI 9 पर रन करता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. कंपनी के दावों को मानें तो इसमें यूजर्स को 15 दिनों का बैटरी बैकअप मिलता है. वही, 2GB+32GB और 3GB+32GB वेरिएंट में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है.

OnePlus 7 और Pro 5G फीचर के साथ जल्द होंगे बाज़ार में पेश, ये है डेट

प्राप्त जानकारी के अनुसार Redmi 7 में 6.2 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ नॉच फीचर भी  साथ दिया गया है. फोन में ग्रेडिएंट फिनिश के साथ पॉलीकार्बोनेट बॉडी दिया गया है. फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर दिया जा सकता है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का दिया गया है. सा​थ ही 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर इसमे कंपनी ने लगाया है. चीन मे फोन को यूजर द्वारा पंसद किया जा रहा है.

Realme Anniversary Sale ने मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, जानिए सेल डेट

कॉल ड्रॉप से यूजर है परेशान, स्लो स्पीड भी ख़राब कर रही समय

गूगल पर सेव आपकी वॉइस को करें डिलीट, ये है तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -