ताबड़तोड़ बिक रहा Mi का यह फ़ोन, कीमत 6 हजार रु से भी कम

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी शाओमी अपने सस्ते फोन्स के द्वारा लोगों के बीच ख़ास पहचान रखती है. आपको बता दें कि ना केवल चीन और भारत में बल्कि शाओमी के सस्ते फोन को दुनियाभर में काफी पसन्द किया जाता है और इन फोन्स की धुंआधार बिक्री भी होती है. ख़ास बात यह है कि काफी कम समय में ही इस कंपनी ने लोगों का दिल और भरोसा दोनों जीता है. जबकि यह कंपनी फ़िलहाल भारत की नंबर 1 स्मार्टफोन कंपनी भी है. 2018 का यह ख़िताब शाओमी को ही मिला है. बता दें कि अब इस कंपनी के फोन्स भारत में सबसे ज्यादा विक्रय किए जाते हैं. 

आज हम आपको शाओमी के एक ऐसे नये फोन के बारे में बताने जा रहे है, जिसकी कीमत 6 हजार रु से भी कम ही. मतलब कि आप इसे महज 5,999 रुपये में अपना बना सकते हैं. इस फोन का नाम रेडमी 6A है, इस फोन में आपको कम कीमत पर बहुत ही अच्छे फीचर्स मिलेंगे और साथ ही इसके स्पेसिफिकेशन भी हर किसी को प्रभावित कर सकते हैं. यह फोन भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले फोन्स में से एक माना जाता है. 

Redmi 6A फोन के फीचर्स के बारे में जानिए....
 
5.45 इंच की एचडी स्क्रीन
13MP का रियर कैमरा
5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा
2GHz quad-core प्रोसेसर
3000mAh की पावरफुल बैटरी
2GB रैम
16GB/32GB का इंटरनल स्टोरेज

यह है Redmi 6A फोन की कीमत....

बात की जाए तो इस स्मार्टफोन के पहले 16GB वेरिएंट वाले स्मार्टफोन की कीमत मात्र 5,999 रुपये और 32GB इंटरनल स्टोरेज वाले दूसरे वेरिएंट की कीमत मात्र 6,999 रुपये है. यहां आपको कमत में कुछ अधिक फर्क दोनों वेरिएंट में नजर नहीं आएगा. 

 

 

SAMSUNG ने 9200 रु में लॉन्च किए Galaxy Buds, इस फोन के साथ पाए मुफ्त

SAMSUNG ने उतारा Galaxy S10e, एक साथ जाने स्पेसिफिकेशन्स, फीचर और कीमत

Samsung का धमाल, पेश की Galaxy Watch Active और Galaxy Fit, Fit e

इंतजार की घड़ियां खत्म, अब Zombie मोड PUBG Mobile में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -