महज 3798 रु में आपका हो जाएगा Redmi 6A, पढ़ें पूरी खबर
महज 3798 रु में आपका हो जाएगा Redmi 6A, पढ़ें पूरी खबर
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी रेडमी अपने बेहतरीन स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है. वह आए दिन तरह-तरह के स्मार्टफोन बाजार में पेश करती रहती है. अब कंपनी अपने दमदार फ़ोन पर बम्पर छूट दे रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी अपनी बेहतरीन स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है. कंपनी द्वारा अब एक बार फिर फ्लैश सेल में Xiaomi Redmi 6A लॉन्च किया गया है. बता बड़े कि यह काफी दमदार फ़ोन में से एक हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाओमी कंपनी का स्मार्टफोन काफी कम दामों में लॉन्च होता है. इसे ग्राहक 12 बजे अमेज़ॅन से खरीद सकते है.आपको बता दें कि इस फोन की शुरुआती कीमत 5,999 रुपये है. साथ ही इस पर जियो की तरफ से फोन पर 2,200 का कैशबैक और 100GB 4G डाटा दिया जा रहा है. यानी आपको यह फोन मात्र 3,798 रुपये में मिलेगा. वहीं आप My JioApp से कैशबैक और डेटा प्राप्त कर सकते हैं.फोन के 2 जीबी रैम और 16 जीबी रैम वेरिएंट में आपको मिल जाएगा. 

Redmi 6A के 2 जीबी रैम व 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत 5,999 रुपए और 2 जीबी रैम व 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए है.जियो की तरफ से Redmi 6A पर 2,200 का कैशबैक मिलने से यह फ़ोन मात्र 3,798 रुपये में मिलेगा. तो आप जल्द से जल्द इस ऑफर का फायदा उठाए. 

 

यह भी पढ़ें...

छप्पड़फाड़ डिस्काउंट के साथ आज से होगी Redmi 6 Pro की सेल

ASUS के नए-नवेले फ़ोन पर भारी डिस्काउंट, अब कीमत महज 5,999 रूपए

अब TV से होगी वीडियो कॉलिंग, जानिए कैसे ?

ONEPLUS 6T : कीमत हुई लीक, इस दिन होगी धमाकेदार एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -