Xiaomi Redmi 64MP : फोटोग्राफी लवर्स के लिए होगा खास, ये होगी कैमरे की संख्या
Xiaomi Redmi 64MP : फोटोग्राफी लवर्स के लिए होगा खास, ये होगी कैमरे की संख्या
Share:

भारत में Xiaomi ने हाल ही में Redmi K20 सीरीज में अपने दो नए स्मार्टफोन Redmi K20 और Redmi K20 Pro लॉन्च किए हैं. इस साल Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi के अंतर्गत कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किए गए हैं. इस साल की शुरुआत में Redmi 7 को लॉन्च किया गया था. कंपनी अब इस ब्रांड के अंतर्गत और स्मार्टफोन्स लाने के योजना बना रही है. इस हफ्ते की शुरुआत में Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने यह कन्फर्म किया कंपनी 64MP वाले कैमरा फोन पर काम कर रही है. Redmi ने अब इस 64MP कैमरा फोन की अन्य डिटेल्स के बारे में बताया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

गूगल की हर समय आपकी एक्टिविटी पर है नज़र, अभी इन सेटिंग में करें बदलवा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस हफ्ते की शुरुआत में Weibing ने यह कन्फर्म किया था की Redmi का 64MP कैमरा फोन आने वाला है. अब कंपनी ने कन्फर्म किया है की इस फोन को जल्दी लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, Redmi ने इस फोन के लॉन्च की टाइमलाइन की जानकारी नहीं दी है, लेकिन कंपनी इस फोन को लेकर इतनी बात कर रही है, तो फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. अनुमान है की आने वाले कुछ महीनों में फोन को पेश किया जा सकता है.

इस खतरनाक ​वायरस से रहे सावधान, फोन से सब कुछ चुरा सकता है

आधिकारिक तौर से Xiaomi Redmi ने यह जानकारी साझा किया है की 64MP कैमरा वाले इस फोन से 20MB साइज तक की पिक्चर्स शूट की जा सकेंगी. इसका मतलब है की इस कैमरा से क्लिक की गई पिक्चर्स में जूम करने पर ज्यादा क्लैरिटी देखने को मिलेगी. अनुमान है की 64MP वाले Redmi के इस फोन में Samsung का ISOCELL ब्राइट GW1 सेंसर का इस्तेमाल किया जाएगा. कंपनी ने इसे कुछ महीने पहले ही पेश किया है। पहले आई लीक में यह भी पता चला है की Xiaomi इस फोन में इस्तेमाल हुए सेंसर के बारे में जल्द ही रिवील करेगी. Xiaomi ने आधिकारिक रूप से यह जानकारी भी दी है की 64MP वाला यह कैमरा ऐसी पिक्चर्स लेगा, जिसे 8K TV के रिजोल्यूशन के लिए प्रोड्यूस किया जा सकेगा. इसी के साथ कंपनी ने यह भी बताया है की इस फोन के रियर पैनल पर क्वैड कैमरा यानि की 4 कैमरा दिए जाएंगे. इसका प्राइमरी कैमरा 64MP सेंसर का होगा. बाकी 3 कैमरा की डिटेल्स आणि अभी बाकी हैं.कैमरा डिटेल्स के अलावा, Redmi ने इस फोन के बारे में जानकारी रिवील नहीं की है. इस फोन का नाम क्या होगा, फिलहाल यह भी पता नहीं है. खबरों की माने, तो इसका नाम Redmi Note 8 Pro रखा जा सकता है. 64MP के कैमरा वाले इस फोन के साथ, Redmi की सीधी टक्कर Realme और Samsung से होगी. ये दोनों ही कंपनियां इस साल के अंत तक 64MP कमरे वाला फोन लेकर आने वाली हैं. Realme ने आधिकारिक रूप से यह बताया है की 64MP वाला फोन आने वाला है और स्मार्टफोन की कुछ पिक्चर्स भी पोस्ट की गई हैं.

फेसबुक मैसेंजर किड्स एप में यह बड़ी गड़बड़ी आई सामने

Asus के इस ख़ास स्मार्टफोन 8,000 रु हुआ सस्ता, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर भी होगा उपलब्ध

व्हाट्सएप : किसने किया सबसे पहला मैसेज, इस तरह करें पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -