2017 में लॉन्च हुए इस फोन को अब मिला MIUI 11 का अपडेट
2017 में लॉन्च हुए इस फोन को अब मिला MIUI 11 का अपडेट
Share:

शाओमी का रेडमी 4 स्मार्टफोन तो आपको याद होगा ही। वर्ष 2017 में 10 हजार रुपये से कम कीमत में Redmi 4 को शानदार स्मार्टफोन आया था जिसमें 4जी का सपोर्ट था। अब खबर यह आ रही  है कि Redmi 4 को MIUI 11 का अपेडट मिल रहा है। कई उपभोक्ता ने इसकी जानकारी दी है। बता दें कि MIUI 11 को कंपनी ने पिछले महीने ही लॉन्च किया था।

MIUI 11 के अपडेट से क्या होगा फायदा - MIUI 11 के अपडेट से रेडमी 4 स्मार्टफोन में टच पहले से बेहतर हो सकता है। इसके साथ डार्क मोड मिल सकता है। नेचुरल साउंड इफेक्ट मिल सकते है। नई डिजाइन भी मिल सकती है। इसके साथ ही सबसे खास फीचर अलवेज ऑन डिस्प्ले मिल सकता है जो कि लॉक स्क्रीन पर भी काम कर सकती है। 
 
Redmi 4 के उपभोक्ता को MIUI 11.0.2.0.NAMMIXM नाम से अपडेट मिल रहा है। इसकी साइज 483MB हो सकता है। फिलहाल इसके साथ एंड्रॉयड वर्जन का कोई अपडेट नहीं मिल सकता है। ऐसे में Redmi 4 में एंड्रॉयड नूगट 7.0 ही रह सकता है। नए अपडेट की जानकारी MIUI फोरम से मिली है।

शाओमी रेडमी 4 की कीमत और स्पेसिफिकेशन - इस फोन में ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 435 चिपसेट, 5 इंच की एचडी डिस्प्ले, डुअल हाइब्रिड सिम सेटअप, 13 मेगापिक्सल का रियर, 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 4100 एमएएच की बैटरी मिल सकती है। इसके साथ फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जा रहा है। रेडमी 4, 2 जीबी रैम/16 जीबी स्टोरेज/ 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरज/ 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज के वेरियंट में जारी है।

Hike लांच कर रहा है यूजर्स की तरह दिखने वाला ये खास इमोजी

Dish Tv Packs 2019 : 300 रुपये से भी कम कीमत में पेश किए धमाकेदार प्लान

OnePlus Music Festival Mumbai : शो देखने के लिए नही करना पड़ेगा लाखों खर्च, घर बैठे उठाए कॉन्सर्ट का मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -