मार्किट में लांच होने वाला है रेडमी नोट 5
मार्किट में लांच होने वाला है रेडमी नोट 5
Share:

ये खबर बहुत दिनों से मार्किट में आ चुकी है की शाओमी अपनी सीरीज में अपने नए जेनरेशन रेडमी नोट और रेडमी 5 स्मार्टफोन को लांच करने वाली है, हाल में ही आयी एक खबर के अनुसार रेडमी नोट 5 और रेडमी 5 के बारे में कुछ नयी बातो के बारे में पता चला है. ऐसा बताया जा रहा है की इस स्मार्टफोन कंपनी ने अपने इस नए फ़ोन को सोमवार को ही लांच कर दिया है..

एक खबर के अनुसार, शाओमी रेडमी 5 के 16 जीबी और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट दिए गए है. आपको ये फ़ोन गोल्ड और ब्लैक रंग में मिल जायेगे. इसके साथ ही इस फ़ोन में  रेडमी 5 प्लस वेरिएंट को 32 जीबी और 64 जीबी स्टोरेज भी दिया गया है. ये फ़ोन आपको गोल्ड ब्लैक के साथ ग्रे रंग में भी मिल जायेगे.

एक रिपोर्ट में Xiaomi Redmi Note 5 के बारे में बताया गया है. हाल में ही इस फ़ोन की तस्वीर के मुताबिक इस फ़ोन 18:9 आस्पेक्ट रेशियो डिस्प्ले दिया गया है. और साथ ही हैंडसेट में दो रियर कैमरे भी दिए गए है. शाओमी रेडमी नोट 5 में स्नैपड्रैगन 660 या मीडियाटेक हीलियो पी25 प्रोसेसर भी लगाया गया है. इस फ़ोन के पीछे के हिस्से पर 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के रियर कैमरे मौजूद है. साथ ही इस फ़ोन में 4000 एमएएच की बैटरी होने का दावा है.

जानिए क्या है वोडाफ़ोन का दिवाली धमाका ऑफर

 

जानिए क्या है सस्ते स्मार्टफोन्स के नुकसान

होने वाला है जियो फ़ोन की बुकिंग का दूसरा चरण शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -