रेडिट ने शॉर्ट-वीडियो मेकिंग प्लेटफॉर्म डबस्मैश का किया अधिग्रहण

रेडिट ने शॉर्ट-वीडियो मेकिंग प्लेटफॉर्म डबस्मैश का किया अधिग्रहण
Share:

शॉर्ट-फॉर्म वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म डबस्मैश को लोकप्रिय ऑनलाइन चर्चा मंच रेडिट द्वारा अधिग्रहित किया गया है। राशि का अभी खुलासा नहीं किया है। डबस्मैश अपने स्वयं के मंच और ब्रांड को बनाए रखेगा, रेडिट का लक्ष्य डबस्मैश के अद्वितीय निर्माता अनुभव को अपने स्वयं के सामुदायिक विकास इंजन के साथ संयोजित करने के लिए टीमों को एक साथ लाना है।

स्टीव हफमैन, सीईओ, रेडिट ने एक बयान में कहा "रेडिट और डबस्मैश दोनों समुदाय एक साथ कैसे आए, इसके लिए गहरा सम्मान व्यक्त करते हैं।" तीन सह-संस्थापकों, सुचित डैश, जोनास ड्रुपेल और टिम स्पैच सहित डबस्मैश की एंइट टीम रेडिट में शामिल होगी। कंपनी ने कहा कि यह डबस्मैश के अभिनव वीडियो निर्माण उपकरणों को रेडिट में एकीकृत करेगा, जो रेडिट के अपने रचनाकारों को खुद को मूल और प्रामाणिक तरीके से व्यक्त करने के लिए सशक्त करेगा।

डबस्मैश की लोकप्रियता के बारे में बात करते हुए, लगभग 30 प्रतिशत उपयोगकर्ता हर दिन वीडियो सामग्री बनाने के लिए लॉग इन करते हैं, जो उच्च स्तर के प्रतिधारण और जुड़ाव का संकेत देते हैं। अमेरिका में सभी ब्लैक किशोर का लगभग 25 प्रतिशत डबस्मैश पर है, और महिलाएं 70 प्रतिशत उपयोगकर्ताओं का प्रतिनिधित्व करती हैं। डबस्मैश प्रति माह एक बिलियन से अधिक वीडियो दृश्यों को सक्षम बनाता है।

एरिक्सन का दावा है कि सैमसंग 5G पर संविदात्मक प्रतिबद्धताओं का हुआ उल्लंघन

Redmi 9 प्रो मैक्स पर मिल रही भारी छूट, आज ही खरीदें

फाइजर/BioNTEch की कोरोना वैक्सीन का पहला बैच पंहुचा कनाडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -