Red लिपस्टिक लगाने के लिए क्या आपके मन में भी आती हैं ये बातें
Red लिपस्टिक लगाने के लिए क्या आपके मन में भी आती हैं ये बातें
Share:

आजकल लड़कियों को लाल रंग कुछ ज्यादा ही पसंद आता है. लिपस्टिक की बात करें तो रेड कलर की लिपस्टिक से वो खुद को हॉट और सेक्सी लुक दे पाती हैं. वैसे तो कई रंगों में लिपस्टिक आने लगी है लेकिन लड़कियों को रेड कलर की ही पसंद आती है. रेड लिपस्ट‍िक कॉन्फिडेंस को दिखाता है और साथ ही ये अपीलिंग कलर भी है. अगर आप डेट पर जा रही हैं तो इससे बेहतर कोई दूसरा शेड हो ही नहीं सकता. रेड कलर में और भी हैं कई बातें जिन्हें हम बताने जा रहे हैं. इसके बाद आपको लिपस्टिक का रेड कलर और भी पसंद आने लगेगा. 

* रेड लिपस्ट‍िक लगाने के बाद कॉन्फिडेंस तो बढ़ता है लेकिन अगर लड़कियों को कोई घूरने लगे तो उन्हें लगता है कि कहीं उनकी लिपस्ट‍िक कुछ ज्यादा ही गाढ़ी तो नहीं हो गई. ध्यान रखें कहीं लिपस्टिक उनके दांतों पर तो नहीं लग गई.

* लिपस्ट‍िक लगाने के बाद खाते-पीते समय ध्यान तो रखना ही पड़ता है. अक्सर लड़कियों को इस बात की टेंशन हो जाती है कि उनकी लिपस्ट‍िक खाने के दौरान खराब तो नहीं हो गई. 

* लाल रंग बुरा तो नहीं लग रहा...? कहीं मैं वैंपायर तो नहीं लग रही? मुझे एक बार वॉशरूम जाकर लिपस्ट‍िक चेक कर लेनी चाहिए. ऐसे विचार कई बार लड़कियों के मन में आते हैं. 

* इसके अलावा ये भी सोचती हैं कि उसके रूमाल पर मेरे लिपस्ट‍िक के निशान पड़ गए हैं. क्या मुझे उसका रूमाल लेकर धो देना चाहिए. ऐसे में कई बार वो कंफ्यूस भी  हो जाती हैं और समझ नहीं पाती कि उन्होंने सही किया या नहीं.

क्या आपने भी करवाई है टंग पियर्सिंग तो जान लें इसके नुकसान

फिट और स्लिम फिगर के लिए जरुरी है ये काम

बच्चों की ये हरकतें आपको कर सकती है दूसरों के सामने शर्मिंदा, ऐसे समझाएं उन्हें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -