रेड लाइट एरिया में दोस्त की बहन को देखकर उड़ गये होश और फिर....
रेड लाइट एरिया में दोस्त की बहन को देखकर उड़ गये होश और फिर....
Share:

इस बात से हम सभी वाकिफ हैं कि अगर कोई लड़की रेड लाइट एरिया में एक बार चली जाए तो वहां से वापस नहीं आ सकती है. जी हाँ, रेड लाइट एरिया एक ऐसी जगह होती हैं जहां पर हर कोई गलत काम करने ​के लिए ही जाता है इतना ही नहीं इस जगह पर यदि कोई लड़की एक बार चली जाए तो उसका जीवन भर वहां से बाहर आना मुश्किल हो जाता हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भी कुछ ऐसा ही हैं जिसमे एक लड़की को दलदल में धकेल दिया गया लेकिन पुलिस ने उसे बचा लिया. इस मामले में एक शख्स रेड लाइट एरिया में पहुंच गया और उसके बाद उसने वहां अपने एक दोस्‍त की बहन को देखा, जो 4 साल पहले गायब हो गई थी.

जी हाँ, अपनी दोस्त की बहन को देखकर वह पहचान गया और उसके बाद लड़की ने भी उसे देखा तो दोनों एक-दूसरे को पहचान गए. उसके बाद लड़की ने उसे अपने बारे में सारी कहानी बताई, जिसे सुनने के बाद लड़का हैरान रह गया. लड़की ने बताया कि उसे शादी का झांसा देकर रेड लाइट एरिया में डाल दिया गया है. वहीं उसके बाद उस शख्स ने इस बात की खबर सबसे पहले पुलिस का दी और उसके बाद पुलिस ने वहां जाकर उस लड़की को बचा लिया.

आप सभी को बता दें कि पूछताछ में लड़की ने पुलिस को बताया कि वो पिछले करीब तीन साल पहले हरियाणा की एक महिला ने उसे शादी का झांसा दिया था और उसके बाद उसने उसको यहां पर लाकर बेच दिया जिसके बाद से वह यही है.

Zomato ऐप से मंगवाया चिल्ली पनीर, आया कुछ ऐसा कि देखकर उड़ गये होश

पत्नी को लेने मायके पहुंचे युवक ने ससुराल के बाहर ही कर लिया कुछ ऐसा

पति को था पत्नी पर शक, फिर एक दिन हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -