Vodafone ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, शानदार ऑफर के साथ पेश हुआ नया प्लान
Vodafone ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, शानदार ऑफर के साथ पेश हुआ नया प्लान
Share:

देश की शानदार टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने 649 रुपए का नया पोस्टपेड प्लान उतारा है और इस नए प्लान का नाम RED iPhone Forever रखा गया है. बताया जा रहा है कि इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉलिंग मिलेगी, जो बिना एफयूपी लिमिट के होगी. साथ ही बताया जा रहा है कि प्लान में अनलिमिटेड नैशनल रोमिंग भी मिलेगी. इस प्लान में 90 जीबी 2जी/3जी/4जी डाटा हर महीने दिया जा रहा है. 

RED iPhone Forever

बात करें RED iPhone Forever की तो अगर गलती से आप अपना आईफोन गिरा देते हैं, डिस्प्ले टूट जाती है या फिर फोन को कोई और खराबी आ जाती है और तो करीब 15,000 रुपए लागत आती है तो इस प्रोग्राम के तहत आपको सिर्फ सर्विस हैंडलिंग फीस 2000 रुपए और जीएसटी का भुगतान करना होगा. जबकि आपका आईफोन पूरी तरह रिपेयर हो जाएगा. 

12 महीने का वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन भी फ्री में आपको इस प्लान में मिल रहा है और इसके साथ यूजर्स को एक साल के लिए अमेजॉन प्राइम और अमेजॉन प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. जबकि यहां पर रिप्लेसमेंट की सुविधा भी दी जा रही है. लेकिन आपको पहले इस बात से अवगत करा दें कि रिप्लेसमेंट की सुविधा आईफोन 5एस और उसके बाद आने वाले आईफोन के लिए होगी. जबकि आपका स्मार्टफोन आधिकारिक रिटेलर से खरीदा होने के साथ ही 18 महीने से ज्यादा पुराना न हो. अगर इससे ज्यादा यह पुराण हो तो फोन को रिप्लेस नहीं किया जाएगा. साथ ही आपको इस बात से अवगत करा दें कि इस स्थिति में उसे रिपेयर या अपग्रेड किया जा सकेगा. 

यदि आपको भी है फोटोग्राफी का शोक तो आपके लिए OPPO ला रहा है एक ऐसा फोन

CIPET भर्ती : इन योग्यताओं के साथ करें आवेदन, सैलरी 28 हजार रु

Realme U1 की धूम, अब ओपन सेल में भी हुआ उपलब्ध

Motorola P40 की सभी जानकारियां लीक, ये बातें बनाएगी इसे सबसे अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -