देखिये श्रुति का 'हॉट एंड बोल्ड' अवतार.....

साऊथ के सुपरस्टार कमल हासन और खूबरसूरत अभिनेत्री सारिका की बड़ी बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हासन के बारे में पता चला है की अभी हाल ही में श्रुति ने एक फैशन मैगजीन के लिए 'हॉट एंड बोल्ड' फोटोशूट कर सबको चौंका दिया है। जीक्यू मैगजीन के लिए किए गए इस फोटोशूट में कर्ली हेयर और रेड आउटफिट में श्रुति ने इसके कवर पेज को और भी स्टाइलिश बना दिया है। बता दे कि खूबसूरत अभिनेत्री श्रुति हसन ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने पिता की फिल्म है राम से की थी.

लेकिन बॉलीवुड में उनका डेब्यू साल 2009 में आई फिल्म लक से हुआ था. इसके साथ ही वे तेलगु, तमिल में भी कई सुपरहिट फिल्मे कर चुकी है. साथ ही बॉलीवुड में गब्बर इज बेक,वेलकम बैक और रमइया वस्तावैया जैसी फिल्मो में काम करके अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी है.

अभी हाल फिलहाल अपने इस कवर पेज पर श्रुति हासन का परिचय इन शब्दों के साथ दिया गया है- 'रेड अलर्ट : हाउ हॉट इज़ श्रुति हासन'। बता दें कि श्रुति इस मैगजीन से पहले मैक्सिम, कॉस्मोपॉलिटन, एफएचएम जैसी मैगजीन के लिए भी फोटोशूट करा चुकी हैं। श्रुति जितनी अच्छी अभिनेत्री है उतनी ही सुन्दर तरिके से वह गीत भी गाती है. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -