नौकरी के लिए जाए तो जेब में रख ले इस रंग की रुमाल, हो जाएगा काम
नौकरी के लिए जाए तो जेब में रख ले इस रंग की रुमाल, हो जाएगा काम
Share:

कहते हैं ज्योतिषों के अनुसार लाल रंग बहुत महत्वपूर्ण होता है और यह रंग सभी के लिए बहुत लकी माना जाता है. जी हाँ, ऐसे मे अगर किसी इंसान को नौकरी मे बार-बार निराशा मिल रही है और वह परेशान है तो लाल रंग उसे नौकरी दिला सकता है. जी हाँ. जो व्यक्ति अपनी नौकरी को लेकर निराश और परेशान हो जाता है वह लाल रंग से अमीर बन सकता है और उसे नौकरी मिल सकती है. जी हाँ, अब अगर आप भी उन्ही मे से एक हैं और आपको भी बेरोजगारी है और नौकरी नहीं मिल रही है तो इसका कारण वास्तुदोष भी हो सकता है. जी हाँ, कहते हैं इस दोष के कारण रोजगार के अवसरों की प्राप्ति नहीं होती है और अब आज हम जो उपाय बताने जा रहे हैं उससे वास्तुदोष खत्म हो जाएगा और आपको नौकरी मिल जाएगी.

अब अगर लगातार आपके जीवन मे आपको असफलता मिल रही है तो वास्तुशास्त्र के अनुसार नौकरी के लिए प्रयास करें और इसके लिए आप आपके शयनकक्ष का रंग पीला करवा लें और अगर शयन कक्ष का रंग पीला न हो तो रात में सोते समय शयन कक्ष में पीले रंग का बल्ब जलाएं जिससे कमरे में पीला प्रकाश हो जाए. कहते हैं लाल, पीला रंग आपके भाग्य में वृद्धि लाता है और वास्तुदोष को दूर कर सफलता प्रदान करता है.

इसी के साथ अगर आप नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो अपने जेब मे लाल रंग का एक रुमाल रख लें इससे आपको लाभ होगा और आपकी नौकरी लग जाएगी.

गुरूवार को ऐसी पोटली बनाकर रख दें तिजोरी में, अथाह आएगा पैसा और सोना

अगर बनना चाहते हैं करोड़ो के मालिक तो बुधवार सुबह कर लें यह काम

लाखो में चाहते हैं सैलरी तो नींबू से कर लें यह टोटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -