भारतीय ग्राहक कल से खरीद सकेंगे आईफोन 8 और 8 प्लस का रेड एडिशन

एप्पल ने अपने करोङों भारतीय ग्राहकों को हाल ही में एक शानदार तोहफा प्रदान किया हैं. बता दे कि एप्पल ने शुक्रवार को भारत में आईफोन 8 और 8 प्लस का रैड एडिशन लांच कर दिया है. वहीं कल से इन स्मार्टफोन को भारत में बिक्री के लिए भी उपलब्ध करा दिया जाएगा. अगर आप इन्हे खरीदना चाहते हैं, तो आप दोनोंं फोन को फ्लिपकार्ट से प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. आपको बता दे कि कंपनी आईफोन 8 और 8 प्लस के रेड वेरियंट से होने वाली कमाई को एप्पल रेड संस्था को सौंपेंगी. दोनोंं स्मार्टफोन्स फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए कल से उपलब्ध रहेंगे. 

बता दे कि एप्पल रेड संस्था अफ्रीका में HIV/AIDS जैसे जानलेवा रोग को रोकने लिए कार्यरत हैं. इन बेहतरीन फोन की कीमत की बात करें तो iPhone 8 RED Edition के 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट को आप  67,940 की कीमत के साथ अपना बना सकते हैं, जबकि इसके 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 81,500 रूपए हैं. दूसरी ओर iPhone 8 Plus RED के 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट को आप 77,560 रुपए की कीमत के साथ अपना बना सकते हैं, जबकि आप 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट को 91,110 रुपए में खरीद सकेंगे. 
 
जानिए क्या हैं iPhone 8 और iPhone 8 प्लस के फीचर्स में खास ? 

- iPhone 8 प्लस में 5.5 इंच की डिस्प्ले हैं, जबकि iPhone 8 में 4.7 इंच की रेटिना एचडी डिस्प्ले हैं. 
- दोनों ही स्मार्टफोन 2GB रैम के साथ लांच किए गए हैं. 
- दोनों ही स्मार्टफोन को 64GB व 256GB वैरिएंट्स के साथ लांच किया गया हैं. 
- iPhone 8 की कैमरे की बात की जाए तो इसमें 12 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है. वहीं iPhone 8 प्लस में भी 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है. 
- iPhone 8 में 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. 

आ गया दुनिया का सबसे छोटा AC, कीमत हवाई चप्पल से भी कम

ऑनर 7X के लिए जारी होने वाला है एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट

इस देश में बन रही है दुनिया की संबसे बड़ी विंड टर्बाइन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -